Sunday, April 28, 2024
Advertisement

India TV Chunav Manch: बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा-'हमारे नेताओं में एकता, कांग्रेस में बिखराव'

इंडिया टीवी के स्पेशल कार्यक्रम चुनाव मंच में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में बिखराव है जबकि बीजेपी के नेता एकजुट हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी राजस्थान का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: November 16, 2023 23:23 IST
अरुण सिंह, बीजेपी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अरुण सिंह, बीजेपी राष्ट्रीय महासिच

India TV Chunav Manch:भारतीय जनता पार्टी के महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि बीजेपी नेताओं में पूरी तरह एकता है जबकि कांग्रेस में बिखराव है। उनके नेताओं को ही एक दूसरे पर विश्वास नहीं है। उनकी एकता दिखावटी है। उन्होंने इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम चुनाव में यह बता कही। उन्होंने प्रदेश में महिला सुरक्षा और पेपर लीक जैसे मुद्दों को भी उठाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़े हैं।

कांग्रेस के विधायक ही सरकार के काम से खुश नहीं

कांग्रेस की विधायक दिव्या मदेरणा ही कहती हैं कि मैं सुरक्षित नहीं हूं। कांग्रेस के विधायक ही कहते हैं कि अगर यही हाल रहा तो प्रदेश में इतने विधायक आएंगे कि एक फॉर्च्यूनर में विधानसभा जाएंगे। उन्होंने कहा अशोक गहलोत सीएम के तौर पर विफल रहे हैं।

प्रदेश की जनता इस बार कांग्रेस को धक्का मारकर बाहर करेगी

अरुण सिंह ने कहा कि अगर किसानों का कर्जा माफ किए हुए तो गंगानगर में कलेक्ट्रेट के सामने किसान आत्महत्या नहीं करते। उन्होंने पेपर लीक मामले कार्रवाई की होती तो कन्हैयालाल आत्महत्या नहीं करता। इस बार कांग्रेस को जनता ऐसा धक्का मारेगी कि अगले 10 से 20 साल तक प्रदेश में कांग्रेस की वापसी नहीं हो पाएगी।

प्रचंड बहुमत से बनेगी सरकार-अरुण सिंह

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने दावा किया कि इस बार सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने पहले ही इस बात का संकेत दे दिया है। गहलोत सराकर से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement