Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मैम आप बहुत अच्छी हो, मुझे आपसे प्यार हो गया है', पटवारी ने SDM से किया इजहार; तहसीलदार से बोला- आप बीच में नहीं आएंगे

जब तहसीलदार ने पटवारी को फटकार लगाई तो उसने उलटा तहसीलदार को ही धमका दिया। पटवारी ने तहसीलदार से कहा, ''आप मेरे अधिकारी हो इसका मतलब आप मेरे प्यार के बीच में नहीं आएंगे।''

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Khushbu Rawal Published on: April 30, 2023 10:30 IST
patwari- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटवारी ने महिला अधिकारी को अभद्र मैसेज भेजे थे

जालौर: राजस्थान के जालौर में महिला एसडीएम को अश्लील मैसेज भेजना एक पटवारी को भारी पड़ गया। शिकायत मिलने पर रानीवाड़ा पुलिस ने पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है। जालौर के रानीवाड़ा थाने में एक महिला अधिकारी ने रानीवाड़ा तहसील के धामसीन गांव के पटवारी के विरूद्ध अश्लील मैसेज करने की शिकायत दर्ज करवाई है। मामला महिला अधिकारी से जुड़ा होने की वजह से पुलिस अधिकारी सवाईसिंह ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी पटवारी रमेश जाट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, महिला अधिकारी की शिकायत पर जिला कलेक्टर निशांत जैन ने उक्त पटवारी को निलंबित करने के आदेश दे दिए है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, रानीवाड़ा के धामसीन ग्राम पंचायत पटवारी रमेश जाट (48) चुरू जिले का रहने वाला है। वह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद कोटे से पटवारी बन गया। पटवारी ने महंगाई राहत शिविर के उद्घाटन के बाद महिला अधिकारी को शिविर में शिरकत के समय के फोटो भेजे। उसने फोटो भेजने के साथ व्हाट्सऐप पर लिखा था, ''मैम आप बहुत अच्छी हो, मुझे आपसे प्यार हो गया है।'' महिला अधिकारी ने देर रात आए मैसेज को देखकर एक बार इसलिए इग्नोर किया कि नशे में भेजा होगा। लेकिन पटवारी ने दूसरे दिन सुबह 11 बजे फिर रात वाले मैसेज का जवाब मांगा तो महिला अधिकारी ने तहसीलदार को शिकायत कर उसे पाबंद करने के लिए कहा।

आप मेरे प्यार के बीच नहीं आएंगे- पटवारी
इसके बाद जब तहसीलदार ने पटवारी को फटकार लगाई तो उसने उलटा तहसीलदार को ही धमका दिया। पटवारी ने तहसीलदार से कहा, ''आप मेरे अधिकारी हो इसका मतलब आप मेरे प्यार के बीच में नहीं आएंगे।'' उसके बाद भी महिला अधिकारी को पटवारी लगातार व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। शुक्रवार शाम को महिला अधिकारी ने आरोपी पटवारी के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने IPC 354, SC ST, IT ACT की धारा लगाकर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, जिला कलेक्टर निशांत जैन ने आरोपी पटवारी को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें-

इधर, पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पटवारी शराब के नशे में अश्लील बातें करता है। उसका 2 साल पहले भी एक शिक्षक के साथ गाड़ी में शराब पीने का वीडियो सामने आया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement