Friday, March 29, 2024
Advertisement

बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से जोधपुर प्रशासन ने लिया lockdown लगाने का फैसला

जिले के डीएम इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जिले में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि को लेकर चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 06, 2020 22:40 IST
lockdown in jodhpur from friday evening to monday morning । बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से जोधपुर प्र- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर जिला प्रशासन ने जिले में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए शुक्रवार रात (7 अगस्त) से सोमवार सवेरे (10 अगस्त) तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। अधिकारियों ने बताया कि लॉकडाउन शुक्रवार रात 8 बजे से प्रभावी होगा और सोमवार सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।

अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान सड़कों पर आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगी, हालांकि जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग की मूवमेंट में कोई रोकटोक नहीं होगी। जिले के डीएम इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जिले में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि को लेकर चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया।

उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान पुलिस अधिकारी और जिले के व्यापार संगठनों से जुड़े प्रमुख लोग मौजूद थे। यह फैसला जिले के लोगों की सुरक्षा और लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को रोकने के उद्देश्य से किया गया। जोधपुर में अभी तक 7500 कोविड-19 के मामले आ चुके हैं।

With inputs from PTI

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement