Sunday, May 19, 2024
Advertisement

राजस्थान के दौसा में पीएम मोदी ने किया रोड शो, बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीना भी साथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के दौसा में आज मेगा रोड शो किया। इस दौरान दौसा से बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीना और राज्य मंत्री किरोड़ी लाल मीना भी पीएम मोदी के साथ रहे हैं।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 12, 2024 18:55 IST
pm Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : ANI राजस्थान के दौसा में पीएम मोदी का रोडशो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के दौसा में आज मेगा रोड शो किया। इस दौरान दौसा से बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीना और राज्य मंत्री किरोड़ी लाल मीना भी पीएम मोदी के साथ रहे हैं। वहीं इससे पहले पीएम मोदी ने सीमावर्ती बाड़मेर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने देश के संविधान को केंद्र सरकार के लिए 'गीता, रामायण, महाभारत एवं कुरान' करार देते हुए कहा कि बाबा साहब आंबेडकर खुद आ जाएं तो भी संविधान खत्म नहीं कर सकते। मोदी ने भाजपा पर संविधान को नष्ट करने के विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा, ‘‘सब कुछ हमारे लिए हमारा संविधान ही है।’’ 

पहली बार दौसा आए पीएम मोदी

बता दें कि दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के कई दिग्गज और भाजपा के वरिष्ठ नेता चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां से चुनाव प्रचार और रोड शो करने से ये सीट वर्चस्व की सीट बन गई। दौसा जिला मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं पूरे जोश में दिखे। पीएम इस सीट पर पहली बार आ रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने राजस्थान के दौसा से मुरारी लाल मीणा के पक्ष में चुनाव जीतने के लिए सचिन पायलट को यहां की जिम्मेदारी दी है। 

पीएम के रोड शो का रूट

दौसा में पीएम मोदी का रोडशो सबसे पहले बस स्टैंड, गांधी तिराहा, पहुंचा, जहां प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उसके बाद लालसोट रोड सब्जी मंडी के गणेश मंदिर, पूनम टॉकीज, गोर्धन बढ़ेरा की दुकान पर भी दो मिनट रुकने की योजना है। रामकरण जोशी स्कूल, पुराना सिनेमा, नागौरी पुलिया, बरकत स्टेच्यू, आनंद कन्या स्कूल, पशु चिकित्सालय, शिक्षा संकुल होते हुए गुप्तेश्वर रोड पर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह रोड शो खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement