Friday, May 03, 2024
Advertisement

'राजस्थान में माफिया पनप रहे लेकिन यूपी में इनकी छाती पर बुलडोजर गरज रहे', अजमेर में बोले योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर एक है और इसी हालत को केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बदल सकती है और जनता हमें मौका देकर स्थिति को बदलना चाहती है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 16, 2023 17:46 IST
योगी आदित्यनाथ - India TV Hindi
Image Source : TWITTER योगी आदित्यनाथ

अजमेर: राजस्थान में चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर की ओर है। सभी दलों के बड़े नेता जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। यहां लड़ाई भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच मानी जा रही है। दोनों ही दलों ने जनता के बीच अपना घोषणा पत्र भी पेश कर दिया है। दोनों में कई बड़े वादे किए गए हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां की सरकार माफियाओं और अपराधियों के आगे नतमस्तक है।

राजस्थान में अपराधियों का राज - योगी आदित्यनाथ 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के रूप में माफिया और अपराध सरकार चला रहे हैं। यहां इन्हीं का राज है। उन्होंने ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तुष्टिकरण को समाप्त करेगी, आतंकवाद को समाप्त करेगी और यहां जनता की सरकार लाएगी। उन्होंने कहा कि यहां माफिया पनप रहे हैं, वे जमकर उत्पात मचा रहे हैं। लेकिन यूपी में इन्हीं माफियाओं की छाती पर बुलडोजर गरज रहा है। 

तीन दिसंबर के बाद बदल जाएगी प्रदेश की दशा- सीएम योगी 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समय था जब उत्तर प्रदेश इन माफियाओं की वजह से बदनाम था। लेकिन अब समय बदल चुका है। वहां डबल इंजन की बीजेपी की सरकार है और इस वजह से माफिया या तो प्रदेश छोड़ चुके हैं या फिल जेलों में बंद हैं। अब वहां कोई भी जमीनों पर कब्जे, महिलाओं से छेड़छाड़ करने की सोच भी नहीं सकता है। लेकिन यहां राजस्थान में इसका उल्टा है। उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर को बीजेपी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी और माफियाओं और अपराधियों के लिए काल बनकर आएगी।

संस्कृति की रक्षा के लिए भाजपा आवश्यक- पीएम मोदी 

वहीं इससे पहले बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां की कांग्रेस सरकार राजस्थान को उस दिशा में ले जा रही है जहां प्रदेश की संस्कृति और परम्परा ही खतरे में पड़ जाएगी। पीएम ने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए राजस्थान में भाजपा जरूरी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव केवल विधायक व मंत्री चुनने के लिए नहीं बल्कि राज्य में कानून व्यवस्था की वापसी के लिए है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement