Monday, April 29, 2024
Advertisement

मंत्री महेश जोशी के बेटे ने अस्पताल में मनाया जन्मदिन, डीजे बजाकर तलवार से काटा केक

राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी ने अस्पताल में अपने जन्मदिन के अवसर पर केक काटा है। इस दौरान रोहित जोशी ने डीजे बजाकर तलवार से केक काटा।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Avinash Rai Updated on: September 03, 2023 10:13 IST
Minister Mahesh Joshi son rohit joshi celebrated birthday in hospital cut cake with sword by playing- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंत्री महेश जोशी के बेटे ने अस्पताल में मनाया जन्मदिन

सत्ता की सनक इंसान को अंधा बना देती है। कभी न कभी आपने इस तरह की बातें तो सुनी ही होगी। कुछ ऐसा ही राजस्थान के जयपुर में देखने को मिला है। अस्पताल में जहां लोगों का इलाज किया जाता है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जाती है ताकि मरीजों के दिक्कत न हो। वहां अगर कोई रसूखदार अपना जन्मदिन मनाने लगे और हैप्पी बर्थडे टू यू गाया जाने लगे तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे ने किया है। महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी ने गणगौरी अस्पताल में बिना अनुमति अपना जन्मदिन मनाया। यही नहीं यहां डीजे की धुन पर रोहित जोशी ने तलवार से केक भी काटा है। 

मंत्री के बेटे में अस्पताल में मनाया बर्थडे

गणगौरी अस्पताल में बिना अनुमति रोहित जोशी द्वारा जन्मदिन मनाने और डीजे पर तलवार से केक कटाने के मामले में मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने प्राचार्य को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल रोहित जोशी की इस हरकत से अस्पताल प्रशासन नाराज हो गया और आपत्ति दर्ज कराई। इस मामले में अधीक्षक ने कार्रवाई करने के लिए एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से मार्गदर्शन मांगा है। पत्र में अधीक्षक ने लिखा है कि अस्पताल में आने के बाद परिसर में टेंट लगाकर कार्यक्रम आयोजन किया जा रहा था। 

डीजे बजाकर तलवार से काटा केक

खत में बताया गया कि जब मौके पर जाकर देखा गया तो कार्यक्रम में अस्पताल मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी के सदस्य शिवमोहन शर्मा और गोविंद मीणा भी यहां मौजूद थे। सेलिब्रेशन के दौरान यहां बैनर लगाए गए। अधीक्षक ने दोनों कार्यक्रम स्थगित करने के लिए कहा था। इतने में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी अस्पताल आ गए। इस दौरान जन्मदन कार्यक्रम को कम समय में ही समाप्त करा दिया गया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रोहित जोशी विवादो में आए हैं। वहीं इससे पहले यूपी में एक नेता का रसूख देखने को मिला जब उनके ड्राइवर ने फॉर्चूनर कार को रेलवे प्लैटफॉर्म पर चढ़ा दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement