Thursday, March 28, 2024
Advertisement

माउंट आबू में सर्दी के कड़े होते तेवर, न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस

राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के अनेक हिस्सों में दो दिन के बाद शुक्रवार को अच्छी धूप खिलने से लोगों ने राहत की सांस ली। इस बीच बृहस्पतिवार रात माउंट आबू में न्यनूतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 27, 2020 12:47 IST
माउंट आबू में न्यूनतम...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माउंट आबू में न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस 

जयपुर: राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के अनेक हिस्सों में दो दिन के बाद शुक्रवार को अच्छी धूप खिलने से लोगों ने राहत की सांस ली। इस बीच बृहस्पतिवार रात माउंट आबू में न्यनूतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार रात का न्यूनतम तापमान चुरू में 7.6 डिग्री सेल्सियस, बीकानेर में 8 डिग्री सेल्सियस, पिलानी में 8.1 डिग्री सेल्सियस, वनस्थली में 8.5 डिग्री सेल्सियस, सीकर में 9.5 डिग्री सेल्सियस व गंगानगर में 9.9 डिग्री सेल्सियस रहा।

विभाग के अनुसार 27-28 नवंबर को राज्य में कही-कहीं हल्के से मध्यम कोहरा छाने की सम्भावना है। जबकि 28, 29 और 30 नवंबर के दौरान राज्य के उत्तरी भागों में कहीं-कहीं शीतलहर चलने की भी संभावना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement