Monday, April 29, 2024
Advertisement

मां-बाप और बहन को कुल्हाड़ी से काट रात भर शव के पास बैठा रहा सनकी, बिस्किट खाते थाना पहुंचा, फिर...

राजस्थान के नागौर में बेटे ने शनिवार रात मां-बाप और दिव्यांग बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। रविवार सुबह जब दूध देने वाला आया, तो आरोपी ने उससे कहा कि आज दूध नहीं लेना है, क्योंकि घरवाले बाहर गए हुए हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 31, 2023 14:52 IST
पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया।- India TV Hindi
पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया।

राजस्थान के नागौर से एक झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है। बेटे ने मां-बाप और दिव्यांग बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, सोते हुए परिवार पर हमला किया गया। शनिवार रात तीनों का मर्डर करने के बाद आरोपी बेटा रात भर शवों के साथ ही रहा। इसके बाद सुबह बिस्किट खाते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचा और हत्या करने की बात बताई।

आरोपी बेटा रात भर घर में ही रहा

एसएचओ मानवेंद्र सिंह ने बताया कि पादूकलां कस्बे में रहने वाले ज्वेलर दिलीप सिंह (45), उसकी पत्नी राजेश कंवर (42) और बेटी प्रियंका ( 15 ) पर धारदार (कुल्हाड़ी) हथियार से हमला किया गया। रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लिया। जानकारी के अनुसार, आरोपी बेटा रात भर घर में ही रहा। सुबह पुलिस स्टेशन पहुंचा।

सुबह दूध देने वाला आया तो...

सूत्रों ने बताया कि मोहित मर्डर कर रातभर घर में ही शवों के साथ रहा। रविवार सुबह जब दूध देने वाला आया, तो मोहित ने उससे कहा कि आज दूध नहीं लेना है, क्योंकि घरवाले बाहर गए हुए हैं। इसके बाद मोहित घर से बिस्किट खाते-खाते पादूकलां थाने पर पहुंच गया। वहां जाकर उसने पुलिस के सामने सारी घटना बता दी।

आरोपी ने सुसाइड का प्रयास भी किया

हत्यारे मोहित पुलिस पूछताछ की जा रही है। उसके मोबाइल में सुसाइड करने के तरीकों को सर्च करने की हिस्ट्री भी मिली है। तीनों की हत्या के बाद आरोपी ने रात में ही घर में बने टैंक में कूदकर सुसाइड का प्रयास भी किया, लेकिन कामयाब नहीं हुआ। आरोपी को हत्या का कोई पछतावा नहीं है। पुलिस आरोपी को मानसिक रूप से अस्थिर बता रही है।

- सुशील दिवाकर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement