Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rajasthan Coronavirus Cases: 29 नए मामले आए सामने, कुल मरीजों की संख्‍या बढ़कर हुई 1034

केवल जयपुर में ही 83 नएमरीज आए थे तथा शहर के इन मामलों में रामगंज से 67, एमडी रोड से 14, राजा पार्क में एक एवं खो नागोरियान में एक मामला मिला था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 15, 2020 10:21 IST
29 new corona cases have been reported in Rajasthan- India TV Hindi
29 new corona cases have been reported in Rajasthan

जयपुर। राजस्‍थान में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 29 नए मामले सामने आए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के मुताबिक राजस्‍थान में बुधवार सुबह 9 बजे तक जयपुर में कोरोना संक्रमण के 15 नए मरीज मिले हैं। इसके अलावा जोधपुर से 7 और कोटा से 7 नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं। बुधवार को मिले 29 नए मामलों के साथ जयपुर में कुल कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या बढ़कर 1034 हो गई है।

जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार रात तक 83 नए मामले सामने आए थे। इससे राज्य में ऐसे मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1000 को पार कर गई है। राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया था कि मंगलवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 108 नए मामले सामने आए थे, फलस्वरूप राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1005 हो गई थी।

केवल जयपुर में ही 83 नएमरीज आए थे तथा शहर के इन मामलों में रामगंज से 67, एमडी रोड से 14, राजा पार्क में एक एवं खो नागोरियान में एक मामला मिला था। सिंह के अनुसार इसके अलावा मंगलवार को जोधपुर में 13, कोटा में आठ, झालावाड़ में दो, जैसलमेर व झुंझुनू में एक एक नया मामला सामने आया था। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 54 वे लोग भी हैं, जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर एवं जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement