Monday, April 29, 2024
Advertisement

राजस्थान संकट सुलझाने के लिए आगे आईं प्रियंका गांधी, सचिन पायलट से कर रही हैं बात

सचिन पायलट बागी हो जाएंगे या कांग्रेस में रहने के चांस अभी बाकी हैं। इसी सवाल से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि राजस्थान का संकट सुलझाने के लिए अब प्रियंका गांधी सामने आई हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 13, 2020 14:14 IST
Priyanka Gandhi in talks with Sachin Pilot to resolve Rajasthan crisis- India TV Hindi
Image Source : FILE Priyanka Gandhi in talks with Sachin Pilot to resolve Rajasthan crisis

नई दिल्ली: सचिन पायलट बागी हो जाएंगे या कांग्रेस में रहने के चांस अभी बाकी हैं। इसी सवाल से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि राजस्थान का संकट सुलझाने के लिए अब प्रियंका गांधी सामने आई हैं। प्रियंका खुद सचिन पायलट से बात कर रही हैं। हालांकि अंदरखाने खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने भी सचिन पायलट को मनाने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं बनी।

इस बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले कैमरे के सामने मुख्यमत्री अशोक गहलोत ने शक्ति प्रदर्शन किया है। दावा किया जा रहा है कि 102 विधायक बैठक में मौजूद हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया के कैमरे के सामने विक्ट्री साइन बनाकर दिखाते नजर आए। 

राजस्थान संकट से जुड़ी खबरें: 

बैठक में सचिन पायलट के अलावा दो और मंत्री नहीं पहुंचे हैं। 18 विधायक और सचिन पायलट को मिलाकर तीन मंत्री इस बैठक में पहुंचे। इस बैठक में सचिन पायलट खेमे के माने जाने वाले 5-6 विधायक पहुंचे। लेकिन मंत्री रमेश मीणा और एक और मंत्री नहीं पहुंचे थे।

इससे पहले सुरजेवाला ने भी कहा कि गहलोत सरकार पूरी तरह स्थिर है, कांग्रेस के पास पूर्ण बहुमत है। बीजेपी चाहे कितनी भी षड्यंत्र करे लेकिन हमारी सरकार अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। सचिन पायलट समेत कांग्रेस के सभी विधायकों के लिए हमारे दरवाजे खुले थे और खुले रहेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की है। राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगा। हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement