Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VIDEO: राजस्थान में क्यों बोलीं प्रियंका गांधी, "आप मुझे नहीं सुनें... मेरी बात पर ध्यान नहीं दें"

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने आज चित्तौड़गढ़ में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने युवाओं से वोट करने की अपील करने के बजाय कहा कि वे उनकी बात ना सुनें और ना ही उनकी बात पर ध्यान दें, बल्कि खुद इंटरनेट पर हालात चेक करें।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 17, 2023 19:37 IST
Priyanka Gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले एक जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने राजस्थान में चुनाव प्रचार की कमान संभाली हुई है। आज प्रियंका ने चित्तौड़गढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि लोग मेरी बात नहीं सुनें... मेरी बात पर ध्यान नहीं दें, आप शहर के लोग हैं... इंटरनेट पर देखें और फिर वोट करें। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी चित्तौड़गढ़ में इंदिरा गांधी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। 

"पीएम खुद के चेहरे पर राजस्थान में वोट मांग रहे"

लगभग आधे घंटे से अधिक के अपने भाषण की शुरुआत प्रियंका गांधी ने मेवाड़ी अंदाज में की। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान वीर भूमि चित्तौड़ और महाराणा प्रताप का जिक्र करते हुए चित्तौड़ के इतिहास को याद किया। वहीं मध्य प्रदेश और राजस्थान की तुलना पर उनका पूरा भाषण केंद्रित रहा। महिलाओं की स्थिति रोजगार और विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश सरकार को घेरा तो वहीं राजस्थान सरकार की विभिन्न योजनाओं की सराहना की। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर और प्रदेश भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा टुकड़ों में भर्ती हुई है और कांग्रेस एक साथ होकर चुनाव लड़ रही है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि पीएम खुद के चेहरे पर राजस्थान में वोट मांग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि मानो वह प्रधानमंत्री की कुर्सी छोड़कर राजस्थान के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

प्रियंका ने वोट मांगने की जगह युवाओं से कहा...

इस दौरान प्रियंका ने लोगों से वोट मांगने की जगह युवाओं से कहा कि आप लोग मेरी बात नहीं मानें, मुझे नहीं सुने... लेकिन इंटरनेट पर देखें। स्थितियों का पता लगाएं और अपने विवेक का उपयोग कर मतदान करें। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा में किए गए कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि अब जनता की बारी है। सरकार और नई गारंटियां लेकर आई है, लेकिन जनता को विधायक जिताने होंगे तब जाकर सरकार बन पाएगी।

(रिपोर्ट- सुभाष बैरागी)

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: प्राइवेट नौकरी में नहीं मिलेगा 75% आरक्षण, हाईकोर्ट ने रद्द किया प्रावधान

नायब तहसीलदार ने किया महिला मजिस्ट्रेट के साथ रेप का प्रयास, सरकारी आवास का फाटक तोड़ घर में घुसा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement