Sunday, May 05, 2024
Advertisement

नायब तहसीलदार ने किया महिला मजिस्ट्रेट के साथ रेप का प्रयास, सरकारी आवास का फाटक तोड़ घर में घुसा

उत्तर प्रदेश के बस्ती में सदर तहसील में तैनात एक नायब तहसीलदार ने अपने साथ तैनात महिला नायब तहसीलदार को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है। आरोपी नायब तहसीलदार पीड़िता के सरकारी अवास का दरवजा तोड़कर घर में घुसा और रेप की कोशिश की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 17, 2023 18:20 IST
basti- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बस्ती सदर तहसील के नायब तहसीलदार की घिनोनी हरकत

उत्तर प्रदेश के बस्ती से हैरान और शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार ने अपने ही साथ तैनात महिला नायब तहसीलदार के साथ रेप करने की कोशिश की है। महिला नायब तहसीलदार का आरोप है कि आरोपी तहसीलदार ने उसके सरकारी आवास का फाटक तोड़ा और घर में घुसकर बलात्कार का प्रयास किया है। महिला मजिस्ट्रेट ने थाने में दिए शिकायती पत्र में उस रात की दास्तान बताई है।

घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा

बता दें कि ये पूरा घटनाक्रम बीती 12 नवंबर की रात का है, जब महिला मजिस्ट्रेट अपने घर पर अकेली थी। रात 1 बजे आरोपी नायब तहसीलदार लेडी मजिस्ट्रेट के घर पर जा धमका। आरोपी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन देर रात होने की वजह से लेडी नायब तहसीलदार ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद आरोपी नायब घर के पीछे पहुंच गया और घर के पीछे का दरवाजा लात मारकर तोड़ दिया और घर में घुस गया। 

महिला मजिस्ट्रेट ने ऐसे बचाई आबरू

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि घर में जबरन घुसने के बाद आरपो ने पहले उसे थप्पड़ मारे फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने शरीर के कई हिस्सों पर दांत से कटा। उसके बाद महिला मजिस्ट्रेट को फर्श पर पटक दिया और जबरन दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया, "मेरे विरोध करने पर उसने गला दबाकर हत्या करने की कोशिश भी की। इसके बाद मुझे बेहोश होता देख वह दूसरे हॉल में गया। तब मैं किसी तरह से बेड के नीचे छिप गई। उसके बाद मैं बड़ी मुश्किल से दरवाजे की तरफ भागी और दरवाजा बंद कर दिया। 

तीन दिन तक घर में रही डरी सहमी

पीड़ित महिला नायब तहसीलदार ने थाने में दी शिकायत में बताया, "मैंने घर के पीछे के दरवाजे पर ताला लगा लिया और तख्त को दरवाजे से सटा दिया ताकि दरवाजा न खुले।" तहरीर में लेडी नायब तहसीलदार ने बताया कि मैं तीन दिन तक घर में डरी सहमी रही। किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद 15 नवंबर को तीन दिन की छुट्टी लेकर अपने माता पिता के पास चली गई। उसके बाद मैंने अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजनों ने आगे बढ़कर मामले की शिकायत थाने पर की।

पुलिस ने गंभीर धाराओं में की FIR दर्ज

वहीं इस मामले पर एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी नायब तहसीलदार के खिलाफ धारा 376, 307, 452, 323, 504, 354, 511 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की विवेचना कोतवाली पुलिस कर रही है और जांच के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट- कमलेश सिंह)

ये भी पढ़ें-

पश्चिम बंगाल: भरे बाजार में TMC के पंचायत प्रधान पर फेंका बम, अस्पताल में दम तोड़ा

हरियाणा: प्राइवेट नौकरी में नहीं मिलेगा 75% आरक्षण, हाईकोर्ट ने रद्द किया प्रावधान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement