Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rajasthan: अशोक गहलोत का BJP पर बड़ा हमला, कहा: 'राजनाथ सिंह, अमित शाह और नड्डा कब अध्यक्ष बने, कोई नहीं जानता'

Rajasthan: अशोक गहलोत ने बीकानेर में कहा, "आपने देखा पहले भी सरकार बच गई और अब भी मजबूत है। हम पांच साल पूरे करेंगे और मैंने कहा है कि आगामी बजट छात्रों और युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया जाएगा।"

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 01, 2022 14:52 IST
Ashok Gehlot- India TV Hindi
Image Source : PTI Ashok Gehlot

Highlights

  • 'राज्य की मौजूदा सरकार अपने पांच साल पूरे करेगी'
  • 'भारत जोड़ो यात्रा से एनडीए की सरकार हिल गई'
  • 'कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव देश को संदेश दे रहा'

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य की मौजूदा सरकार अपने पांच साल पूरे करेगी और अगला बजट छात्रों और युवाओं को समर्पित होगा। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के सरकार गिराने के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी। पिछली बार सरकार बच गई और यह अब भी मजबूत स्थिति में है।

गहलोत ने बीकानेर में कहा, "आपने देखा पहले भी सरकार बच गई और अब भी मजबूत है। हम पांच साल पूरे करेंगे और मैंने कहा है कि आगामी बजट छात्रों और युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया जाएगा।" गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा बार-बार प्रयास करती है कि उनकी सरकार पांच साल पूरे नहीं कर पाए। उन्होंने कहा, “पहले भी भाजपा ने खरीद-फरोख्त की कोशिश की थी, लेकिन हमारे विधायक एकजुट थे और वे नहीं झुके। आपने देखा कि पिछली बार सरकार बच गई और यह अब भी मजबूत स्थिति में है।” 

Ashok Gehlot

Image Source : PTI
Ashok Gehlot

'भारत जोड़ो यात्रा से एनडीए की सरकार हिल गई'

गहलोत ग्रामीण युवा ओलंपिक खेलों से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को बीकानेर संभाग के दौरे पर हैं। उन्होंने राजस्थान के युवाओं, छात्रों और लोगों से उन्हें सीधे अपने सुझाव भेजने की अपील की, ताकि सरकार उनकी इच्छाओं के अनुरूप योजनाएं पेश कर सके। क्‍या कांग्रेस देश में एक मजबूत विपक्ष देने में व‍िफल रही है? इस सवाल पर गहलोत ने कहा, “राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा के नेतृत्व वाली राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन) सरकार ह‍िल गई है। शुरुआत में तो भाजपा ने भारत जोड़ो यात्रा की आलोचना की, लेकिन अब उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।” 

'कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव देश को संदेश दे रहा' 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव भी देश की जनता को एक संदेश दे रहा है। उन्‍होंने कहा, "राजनाथ सिंह, अमित शाह और जे पी नड्डा कब (भाजपा के) अध्यक्ष बने, कोई नहीं जानता। अब कांग्रेस में लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव हो रहे हैं। इस चुनाव ने देश के लोगों को संदेश दिया है कि कांग्रेस अब भी मजबूत विपक्ष देने की स्थिति में है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement