Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Rajasthan Election Live: सीएम अशोक गहलोत ने कहा- राजस्थान में ईडी बनाम कांग्रेस, कहीं भी नहीं है बीजेपी

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 25 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसम्बर को होगी। जैसे-जैसे चुनावी तारीख पास आती जा रही है, राजनैतिक दल और उनके प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। राजस्थान चुनाव से संबंधित सभी अहम खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें-

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 05, 2023 23:38 IST
राजस्थान विधानसभा चुनाव।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राजस्थान विधानसभा चुनाव।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि राजस्थान में बीजेपी कहीं नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि यहां सिर्फ कांग्रेस बनाम ईडी है। हमारे बाद अब ईडी ने मेरे बेटे को नोटिस भेज दिया और दिल्ली बुला लिया। ना कोई केस, ना कोई शिकायत और ना ही कोई एफआईआर। झूठी शिकायत करने वाले भी बीजेपी वाले हैं और दिल्ली बुला ले रहे हैं। सरकारें गिराने के लिए ईडी का प्रयोग कर रहे हो। चुनी सरकारें गिरेंगी तो लोकतंत्र का क्या होगा? ये कोई तरीका नहीं है। ईडी के माध्यम से लड़ाई लड़ रहे हैं हम लोगों से। अगर दम है तो मुकाबला करो। हमने पांच साल काम किया उसपर बहस करो हमसे। ये लोकतंत्र है।

 

Rajasthan Election Live: 05 NOV

Auto Refresh
Refresh
  • 3:53 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कैलाश मेघवाल निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

  • 1:29 PM (IST) Posted by Amar Deep

    बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट, प्रह्लाद गुंजल को कोटा उत्तर से टिकट

    राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की पांचवी सूची जारी की है। बीजेपी ने 15 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। बीजेपी की इस लिस्ट में वसुंधरा के सबसे खास प्रह्लाद गुंजल को कोटा उत्तर से टिकट मिला है।

     

  • 7:03 AM (IST) Posted by Amar Deep

    कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की छठीं लिस्ट

    राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की छठी लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट जारी होने के बाद कांग्रेस में विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं। पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। रामेश्वर दाधीच के घर पर कार्यकर्ता एकत्रित हो गए हैं। बता दें कि दाधीच सूरसागर विधानसभा से नामांकन दाखिल करेंगे। दाधीच, अशोक गहलोत के करीबी मित्र हैं।

     

  • 6:34 AM (IST) Posted by Amar Deep

    अशोक गहलोत ने कहा- राजस्थान में कांग्रेस बनाम ईडी, कहीं नहीं है बीजेपी

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि राजस्थान में बीजेपी कहीं नहीं है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस बनाम ईडी की लड़ाई है। ईडी ने मेरे बेटे को दिल्ली बुला लिया। कोई केस नहीं, कोई एफआईआर नहीं, कोई कम्प्लेंट नहीं, कोई शिकायत नहीं। आप झूठी शिकायत कर रहे हो और बुला ले रहे हो। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement