Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सीएम गहलोत का बड़ा खुलासा- मैंने जीवन में कभी एक इंच जमीन नहीं खरीदी, मैं पीएम से ज्यादा फकीर हूं

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कई खुलासे किए। गहलोत ने कहा कि मैंने जिंदगी में कभी एक इंच भी जमीन नहीं खरीदी, मैं क्यों किसी से डरूं। मैं तो पीएम से ज्यादा फकीर हूं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: November 18, 2023 21:29 IST
cm ashok gehlot exclusive- India TV Hindi
अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा

राजस्थान: राजस्थान में विधानसभास चुनाव 25 नवंबर को होने वाले हैं और चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जा सकते हैं। विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और अब चुनाव और चुनाव परिणाम का इंतजार जारी है। इस बीच राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कई बातें बताईं। गहलोत ने कहा कि मैंने अपने जीवन में एक इंच भी जमीन नहीं खरीदी तो मैं किसी से क्यों डरूं। उन्होंने कहा कि मैं तो प्रधानमंत्री से ज्यादा फकीर हूं। 

सीएम गहलोत ने कहा कि मुझपर कई तरह के झूठे आरोप लगाए गए हैं और अगर मेरे खिलाफ कोई सबूत मिले तो मैं जेल जाने को भी तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैं अतिसंतुष्ट पॉलिटिशयन हूं। गहलोत ने सवाल पूछा कि पूरे देश में 450 रुपये में गैस सिलेंडर क्यों नहीं देती मोदी सरकार। दरअसल, राजस्थान बीजेपी में बड़ा कन्फ्यूजन है। मैंने भगवान राम या हनुमान जयंती पर कभी कोई रोक नहीं लगाई। 

विपक्ष में बैठकर भी बीजेपी ने नहीं की कोई टिप्पणी

अशोक गहलोत ने कहा, " बीजेपी की इतनी बुरी स्थिति कभी नहीं हुई, जब सरकार चलती है तो हम नीतियां या कानून बनाते हैं और विपक्ष की ज़िम्मेदारी आलोचना करना या गलतियां बताना है।  हमारी कई योजनाएं हैं जिन पर उन्होंने टिप्पणी तक नहीं की है। जैसे ओपीएस है- उन्होंने यह नहीं बताया कि वे ओपीएस के बारे में क्या करेंगे, वे कई बिंदुओं से चूक गए हैं इसलिए मैंने कहा था कि होम वर्क की कमी है। चुनाव चल रहे हैं लेकिन वे स्थानीय मुद्दों पर बात क्यों नहीं करते? वोट देने से पहले यह लोगों का अधिकार है कि पिछले पांच वर्षों में उपलब्धियों और बनाए गए कानूनों पर बहस होनी चाहिए...''राजस्थान के CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने वाले युवाओं को दी बधाई..लिखा-सरकार ज्यादा से ज्यादा नौकरी देने के लिए संकल्पबद्ध।

ये भी पढ़ें

 

दिल्ली में इस तारीख से खुल जाएंगे सभी स्कूल, खत्म हुआ विंटर ब्रेक; नोटिस हुआ जारी

मां को मत बताना कि मैं...उत्तरकाशी के सुरंग में फंसे मजदूर ने भाई से कहा, सुनकर रो पड़ेंगे आप

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement