Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Rajasthan Congress: चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर बोली कांग्रेस- हमारी सरकारें काम करती हैं, इसलिए तनाव होता है

खेल मंत्री अशोक चांदना ने गुरुवार रात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था, माननीय मुख्यमंत्री जी, मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 27, 2022 17:20 IST
Ashok Gehlot and Ashok Chandna- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ashok Gehlot and Ashok Chandna

Highlights

  • गहलोत गुट के मंत्री माने जाते हैं अशोक चांदना
  • चांदना ने ट्वीट कर नौकरशाही के प्रति खुलकर नाराजगी जाहिर की
  • चांदना की नाराजगी गहलोत के लिए बन सकती है परेशानी का सबब

Rajasthan Congress: कांग्रेस ने राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना की 'उन्हें मंत्री पद से मुक्त करने' संबंधी टिप्पणी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक बयान का हवाला देते हुए शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकारें काम करती हैं, इसलिए तनाव होता है। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने चांदना के संदर्भ में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुख्यमंत्री जी ने इस पर वक्तव्य दिया है...हमारी सरकारें काम करती हैं, इसलिए तनाव होता है। काम करने वालों के चेहरों के तनाव पर होता है। हम सब काम करते हैं। आप लोगों ने कभी प्रधानमंत्री के चेहरे पर तनाव देखा है?’’

चांदना की टिप्पणी को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए- गहलोत

उधर, गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि चांदना की टिप्पणी को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि हो सकता है कि मंत्री ने किसी प्रकार के तनाव के चलते ऐसी बात कह दी हो।

उल्लेखनीय है कि चांदना ने गुरुवार रात मुख्यमंत्री गहलोत को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था, ‘'माननीय मुख्यमंत्री जी, मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं।’’ रांका मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव हैं।

गहलोत गुट के मंत्री माने जाते हैं चांदना
खेलमंत्री अशोक चांदना गहलोत गुट के मंत्री माने जाते हैं। साल 2020 में जब पायलट कैंप ने बगावत की थी उस समय चांदना ने गहलोत कैंप का साथ दिया था। अशोक चांदना की नाराजगी अशोक गहलोत के लिए परेशानी का सबब बन सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement