Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Rajasthan Minister Son Rape Charges: राजस्थान के मंत्री पुत्र पर बलात्कार के आरोप, "शादी का झांसा देकर सालभर किया रेप"

जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'जीरो एफआईआर' दर्ज की है।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 08, 2022 20:43 IST
Delhi Police register FIR against Rajasthan minister's son in rape case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Delhi Police register FIR against Rajasthan minister's son in a rape case

Highlights

  • गहलोत के मंत्री के बेटे के खिलाफ केस दर्ज
  • रोहित जोशी पर कई बार बलात्कार के आरोप
  • युवती का आरोप- उसके साथ कई बार किया रेप

Rajasthan Minister Son Rape Charges: जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'जीरो एफआईआर' दर्ज की है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के बारे में राजस्थान पुलिस को सूचना दी गई है जोकि आगे की जांच करेगी। 

एक साल में किया कई बार रेप

पुलिस के मुताबिक, उत्तरी जिले के एक थाने में आठ मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 312, 366, 377 और 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई। इस मामले में राजस्थान के मंत्री महेश जोशी से प्रतिक्रिया के लिए फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका। अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल आठ जनवरी से इस साल 17 अप्रैल तक कई बार उसके साथ बलात्कार किया। 

तस्वीरें-वीडियो दिखाकर धमकाया

युवती ने कहा कि पिछले साल फेसबुक के जरिये उसकी मित्रता रोहित से हुई थी और तब से दोनों संपर्क में थे। शिकायत के मुताबिक, पहली बार दोनों जयपुर में मिले और रोहित ने आठ जनवरी 2021 को उसे कथित तौर पर सवाई माधोपुर बुलाया। प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित ने उसके पेय पदार्थ में कुछ मिला दिया और उसका फायदा उठाया। प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि अगले दिन सुबह उठने पर आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाकर उसे धमकाया। युवती का आरोप है कि रोहित ने एक बार दिल्ली में भी उससे मुलाकात की और उसके साथ जबरदस्ती की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement