Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rajasthan News: बुजुर्ग के नाक-कान काटकर अपने साथ ले गए रिश्तेदार, बेटी की शादी तोड़ने को लेकर थे नाराज

Rajasthan News: सुखराम बिश्नोई ने अपनी बेटी की पहली शादी टूटने के करीब दो-तीन साल बाद उसे दूसरी जगह ब्याह की कोशिश में था और बेटी के पहले ससुराल वाले उससे रंजिश रखते थे

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 14, 2022 19:12 IST
बुजुर्ग पिता के...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बुजुर्ग पिता के नाक-कान काटकर अपने साथ ले गए रिश्तेदार

Rajasthan News: राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 10 से 12 बदमाशों ने एक बुजुर्ग पर धारदार हथियारों से हमला कर नाक-कान काट दिए। बुजुर्ग को लहूलुहान कर बदमाश मौके से फरार हो गए। बुजुर्ग को गंभीर अवस्‍था में जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानें, क्या है पूरा मामला

घटना मंगलवार देर रात बाड़मेर के सेड़वा थानान्तर्गत सोनड़ी गांव की है। गाड़ियों में सवार होकर आए 10-12 बदमाशों ने 55 वर्षीय बुर्जुग सुखराम बिश्नोई पर हमला कर दिया। हमलावर सुखराम बिश्नोई का नाक और कान काटकर अपने साथ ले गए। उन्होंने लाठी-डंडों से बुजुर्ग का दाहिना पैर भी तोड़ दिया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आर्दश सोनड़ी गांव के रहने वाले बुजुर्ग को गंभीर अवस्‍था में जोधपुर भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक सुखराम ने अपनी बेटी की पहली शादी टूटने के करीब दो-तीन साल बाद उसका दूसरी जगह ब्याह की कोशिश में था और बेटी के पहले ससुराल वाले उससे रंजिश रखते थे इसी का बदला लेने के लिए मंगलवार की देर रात उस पर हमला कर दिया।

बेटी की दूसरी शादी से नाराज थे रिश्तेदार
बताया जा रहा है कि पीड़ित सुखराम विश्नोई ने कुछ साल पहले अपनी बेटी की शादी की थी जिसके बाद कुछ ही दिनों में शादी टूट गई जिसके बाद वह अपने पिता के घर आकर रहने लगी। वहीं हाल में लड़की के पिता ने लड़की की कहीं दूसरी जगह शादी तय कर दी थी जिसके बाद से उसकी बेटी के पहले ससुराल वाले नाराज चल रहे थे और लगातार धमकियां देने के बाद बीते मंगलवार को उन्होंने हमला कर दिया।

बुजुर्ग के बेटे भजनलाल ने बताया, रात के समय में गाड़ियों में आए लोगों ने मेरे पिताजी पर बंदूक तानकर धारदार हथियार जानलेवा हमला कर दिया। अभी जोधपुर एमडीएम में इलाज चल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement