Friday, May 03, 2024
Advertisement

Rajasthan Politics: चुघ बोले- राजस्थान में केवल माफियाओं का राज, सत्ता पर आसीन कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार के शासन को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ बोले कि राज्य को कांग्रेस नहीं बल्कि कई तरह के माफिया लोग चला रहे हैं और सरकार उन्हें बचाने में लगी हुई है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: July 27, 2022 19:25 IST
Tarun Chugh- India TV Hindi
Image Source : ANI Tarun Chugh

Highlights

  • राज्य में कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है -तरुण चुघ
  • राजस्थान को कांग्रेस नहीं बल्कि माफिया चला रहे हैं
  • बहुत जल्द राजस्थान की जनता कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने वाली है

Rajasthan Politics: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बुधवार को कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है और जनता आगामी विधानसभा चुनाव में इससे छुटकारा पाना चाहती है। भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार को अनेक तरह के माफिया चला रहे हैं और यह हर मोर्चे पर विफल रही है। चुघ ने कहा कि माफिया राजस्थान सरकार चला रहा है। खनन माफिया हो, पेपर लीक माफिया या अन्य आपराधिक गिरोह, माफिया राज्य में फल-फूल रहे हैं और सरकार कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाने लिए काम कर रही है। लोग इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं और गहलोत सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। 

बढ़ती महंगाई पर बोले- तरुण चुघ

उन्होंने कहा कि न केवल भाजपा बल्कि खुद कांग्रेस के अनेक विधायकों और मंत्रियों ने सार्वजनिक मंचों पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा है। केंद्र सरकार द्वारा जरूरी खाद्य पदार्थों पर GST लगाने संबंधी सवाल पर चुघ ने कहा कि मॉल में उपलब्ध पैक खाद्य पदार्थों पर कर लगाया गया है, लेकिन आटा और तेल मिलों और डेयरियों पर उपलब्ध खाद्य पदार्थों पर नहीं। उन्होंने कहा कि भरतपुर जहां एक साधु ने आत्‍मदाह का प्रयास किया था, का दौरा करने वाली अपनी जांच समिति के माध्यम से भाजपा राज्‍य में चल रहे अवैध खनन गतिविधियों की सूची सौंपेगी। 

देश को लूटने वालों को नहीं बख्शा जाएगा

ED की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के विरोध के सवाल पर चुघ ने कहा कि ‘ देश का खजाना जिन्होंने लूटा है उन्हें डरना चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘अगर कांग्रेस और गांधी परिवार को लगता है कि उन्हें लूट से छूट है तो वे गलत हैं।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement