Saturday, May 04, 2024
Advertisement

राजस्थान में सियासी जंग के बीच सचिन पायलट ने स्पीकर सीपी जोशी को दी जन्मदिन की बधाई

राजस्थान में जारी सियासी जंग के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को जन्मदिन की बधाई दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2020 12:12 IST
Sachin Pilot wishes CP Joshi, Sachin Pilot CP Joshi, Sachin Pilot, CP Joshi- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE राजस्थान में जारी सियासी जंग के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को जन्मदिन की बधाई दी है।

जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी जंग के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि सूबे में सियासी संकट के बीच राजस्थान विधानसभा के स्पीकर डॉ. सीपी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका को सोमवार को वापस ले लिया था। इस याचिका में पूर्व डिप्टी सीएम पायलट सहित 19 बागी विधायकों को स्पीकर सीपी जोशी की ओर से दिए गए अयोग्यता नोटिस मामले में हाईकोर्ट के दखल को चुनौती दी थी।

सचिन पायलट ने सीपी जोशी को दी बधाई

सियासी रस्साकशी के बीच सचिन पायलट द्वारा सीपी जोशी को जन्मदिन पर बधाई दी गई है। ट्विटर पर लिखे अपने बधाई संदेश में पायलट ने कहा कि वह स्पीकर के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं। पायलट ने लिखा, ‘राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष @drcpjoshi जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।’ बता दें कि सचिन पायलट की बगावत के बाद से ही राजस्थान की गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।


पिछले कई सप्ताह से होटल में हैं कांग्रेस विधायक
सूबे में जारी सियासी संकट के बीच अशोक गहलोत सरकार जयपुर के एक होटल में 'शिफ्ट' हो चुकी है। पिछले 7 दिनों में गहलोत सरकार कैबिनेट की 4 बैठकें कर चुकी है, राज्यपाल को प्रस्ताव भेजने के लिए 3 बार बैठक की जा चुकी है। गहलोत सरकार होटल के अंदर ही आधा दर्जन अन्य बैठकें कर चुकी है। राजस्थान सरकार ने विधानसभा सत्र 31 जुलाई से बुलाने का संशोधित प्रस्ताव मंगलवार को राज्यपाल कलराज मिश्र को भेजा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement