Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO : राजस्थान में स्वागत के समय मंत्री जी का मंच टूटा, गिरे धड़ाम, कार्यकर्ता घायल

राज्यमंत्री हीरालाल नागर गुरुवार को मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र सांगोद पहुंचे थे। सांगोद में स्वागत के लिए मंच बनाया गया था।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: January 04, 2024 22:09 IST
Rajasthan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंत्री जी के स्वागत के दौरान मंच टूटने के बाद कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए

सांगोद :  राजस्थान के कोटा के सांगोद में मंत्री जी का मंच टूटने से कुछ कार्यकर्ता हो गए जबकि मंत्री जी बाल-बाल बच गए। दरअसल, राज्य की भजनलाल शर्मा कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद पहली बार राज्यमंत्री हीरालाल नागर अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। मंत्री जी के स्वागत के लिए सांगोद में  मंच बनाया गया था। मंच पर मंत्री जी के स्वागत का दौर चल रहा था। इसी बीच अचानक मंच टूटकर गिर गया। मंच टूटकर गिरने से मौके पर हड़कंप मच गया। खुद मंत्री जी भी मंच से नीचे गिर गए। मंत्री जी के साथ खड़े दो-तीन कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आईं जबकि खुद मंत्री जी बाल-बाल बच गए।

इस घटना में घायल कार्यकर्ताओं को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया गया है। घटना में मंत्री हीरालाल नागर पूरी तरह सुरक्षित हैं। घटना के बारे में यह बताया जा रहा है कि मंच पर भीड़ ज्यादा होने के चलते मंच अचानक भरभराकर गिर पड़ा और कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए।

गौरतलब है कि सांगोद विधायक हीरालाल नागर को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाया गया है। मंत्री बनने के बाद वे पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र सांगोद में पहुंचे थे। उनके स्वागत में कार्यकत्ताओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इसी दौरान यह घटना हो गई।

(रिपोर्ट -केके शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement