Friday, April 26, 2024
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: इन 5 राशियों पर देवी लक्ष्मी होगी मेहरबान , धन का होगा आगमन

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि के अनुसार 27 अगस्त को आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों को करके आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: August 27, 2022 5:15 IST
Aaj Ka Rashifal 27 August 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aaj Ka Rashifal 27 August 2022

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की अमावस्या और शनिवार का दिन है। अमावस्या आज दोपहर 1 बजकर 46 मिनट तक रहेगी। उसके बाद प्रतिपदा तिथि लग जायेगी। आज का पूरा दिन पार कर के देर रात 2 बजकर 7 मिनट तक शिव योग रहेगा। साथ ही आज रात 8 बजकर 26 मिनट तक मघा नक्षत्र रहेगा। इसके अलावा आज स्नान-दान-श्राद्धादि की अमावस्या है। आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि के अनुसार 27 अगस्त को आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों को करके आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि (Aries Daily Horoscope)

आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। बच्चों मे नई उमंग देखने मिलेगी। लेखक किसी किताब को पूरा करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में बड़ों की सलाह से आपको काफी मदद मिलेगी। कपड़ो का व्यापार करने वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। आपके पिता अपना कोई जरूरी वर्क कम्पलीट करने को कह सकते हैं। जूनियर आपकी तरक्की देखकर परेशान होंगे और आपसे कुछ सीखने की कोशिश करेंगे। बाहर के ऑयली खाने को अवॉयड करें आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

लकी कलर - लाल
लकी नंबर - 4

वृष राशि (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। किसी को दिए हुए रुपए आपको वापस मिलेंगे, जिससे आपका बैंक बैलेंस मजबूत बना रहेगा। सकारात्मक सोच के साथ व्यापार में निवेश के लिए पूरा दिन आपके पक्ष में रहेगा। बच्चों को बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा, जो आगे भविष्य में कारगर साबित होगा। पेट से जुड़ी समस्या से आज आपको आराम मिलेगा। फ़ास्ट फ़ूड अवॉयड करें।  वकीलों को अपने पुराने क्लाइंट्स के जरिये आज कुछ नए क्लाइंट्स से अच्छा लाभ होगा। आज आपके माता पिता शॉपिंग पर जा सकते हैं।
लकी कलर - पर्पल
लकी नंबर - 3

मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope)

आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। फालतू के खर्चों से आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।  छात्रों को अपनी मेहनत को जारी रखने की जरूरत है।  बिल्डर्स को आज किसी कॉन्ट्रैक्ट से अच्छा लाभ होगा। आपकी भौतिक सुख सुविधाएं बनी रहेंगी। ऑफिस में आपको सीनियर्स से कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा।  आज बिजनेस में किसी नासमझ की राय से नुक्सान उठाना पड़ सकता है। अपने विवेक का उपयोग करें। आपके और मित्रों में सुख सौहार्द बढ़ेगा। काम के प्रेशर को कम करने के लिए आप थोड़ा समय बच्चों के साथ बिता सकते हैं।
लकी कलर - गुलाबी
लकी नंबर - 6

कर्क राशि  (Cancer Daily Horoscope)

आज का कर्क राशि 27 अगस्त 2022

Image Source : INDIA TV
आज का कर्क राशि 27 अगस्त 2022

आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। इंजीनियर्स आज किसी टारगेट को पूरा कर लेंगे। इवेंट मैनेजमेंट की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। अपना करियर बेहतर बनाने में सफल रहेंगे। प्राइवेट विभाग से जुड़े लोगों के वेतन में इन्क्रिमेंट हो सकता है।  स्वास्थ्य के लिहाज से चुस्त दुरुस्त रहेंगे। बहनों को कोई गिफ्ट मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों का पद बढ़ेगा, दिन शानदार रहेगा।  आप किसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्सुक रहेंगे। ऑफिस में अपने काम पर ध्यान देने की आवश्यकता है।
लकी कलर - ऑरेंज
लकी नंबर - 4

सिंह राशि  (Leo Daily Horoscope)

 आज का सिंह राशि 27 अगस्त 2022

Image Source : INDIA TV
आज का सिंह राशि 27 अगस्त 2022

आज आपका दिन शानदार रहेगा। डेकोरेशन के कारोबारियों को कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है। आप कही घूमने का प्लान बना सकते हैं। अपने छोटे भाइयों को स्नेह दें,उनका ख्याल रखें।  किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। क्रेडिट कार्ड से फिजूल की शॉपिंग करने से बचें। जरूरी हो तो अपने खर्चों की लिस्ट तैयार करें इससे आपको बचत ही बचत होगी। माताएं अपने बच्चों की मनपसंद भोजन बनाएंगी। आपको  ब्लड प्रेशर की समस्या से काफी राहत महसूस होगी। दिन खुशनुमा बना रहेगा।
लकी कलर -मजेंटा
लकी नंबर - 9

कन्या राशि  (Virgo Daily Horoscope) 

आज का कन्या राशि 27 अगस्त 2022

Image Source : INDIA TV
आज का कन्या राशि 27 अगस्त 2022

आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है।  ज्वेलरी का कारोबार कर रहे लोगों की इनकम में इजाफा होगा।  आप मार्केट से मनपसंद सामान खरीद सकते हैं। शिक्षकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। स्टूडेंट कंप्यूटर कोर्स ज्वाइन करने का मन बना सकते हैं। ऑफिस में बॉस की बातों को ध्यान से सुने, जिससे आपको काम करने में आसानी होगी। इस राशि की महिलाएं टिफ़िन सर्विस सेंटर ओपन कर सकती हैं। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। खानपान पर विशेष ध्यान दें।
लकी कलर - समुद्री ग्रिन
लकी नंबर - 6

तुला राशि  (Libra Daily Horoscope)

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। इधर उधर की बातों पर ध्यान न दें, इससे आपका समय ख़राब हो सकता है। सिंगर्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपके और भाईयों में आपसी तालमेल बढ़ेगा। आप दूसरों से अपना काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अधूरे काम को पूरा करने का सही समय है। कारोबार और निजी जीवन में बैलेंस बना रहेगा। आवश्यक चीजों को खरीदने में अधिक पैसा खर्च हो सकता है।  काफी समय से नया वाहन लेने का मन बना रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है।
लकी कलर - पिच
लकी नंबर - 4

वृश्चिक राशि  (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों के राजकाज की तारीफ़ होगी। पत्नी,पुत्र,पुत्री के सहयोग से आपको बिजनेस में अच्छा लाभ होगा। घर पर छोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जिससे परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। स्टूडेंट अपनी स्टडी को कम्प्लीट करने में बिजी रहेंगे।   इस राशि के जो लोग फिल्म जगत से जुड़े हैं उनको आज किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने को मिल सकता है धैर्य व संयम से काम करें।
लकी कलर - मैरून
लकी नंबर - 8

धनु राशि  (Sagittarius Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके जीवन में नया बदलाव लायेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी ख़ास व्यक्ति के आगमन से घर के माहौल में उत्साह भर जायेगा।सेनेटरी व्यापारियों को आज सेल्स में अच्छा मुनाफा होगा।  जीवनसाथी आपको कहीं घुमाने ले जा सकते हैं आपसी तालमेल बना रहेगा। घर में बड़ों की सेहत का ख्याल रखें, उनके साथ थोड़ा समय बिता सकते हैं। आपके काम में आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा जिससे बिगड़ते काम भी बन जायेंगे। साहित्य के क्षेत्र में आपका रुझान हो सकता है।
लकी कलर - गोलडेन
लकी नंबर - 3

मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope)

आज का मकर राशि 27 अगस्त 2022

Image Source : INDIA TV
आज का मकर राशि 27 अगस्त 2022

आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। एक्सपर्ट की सलाह से बिजनेस में सफलता हासिल होगी। ब्यूटी पार्लर का काम कर रही महिलाओं को आज अपने कस्टमर से अच्छा प्रॉफिट होगा। शाम के समय अपने बच्चों के साथ कही घूमने जा सकते हैं। अपने काम के प्रति विश्वास बनाए रखें, आपके सभी काम जल्दी पूरे होंगे।  इस राशि की महिलाएं घर पर ही योग व मैडिटेशन सेंटर ओपन कर सकती हैं। स्टूडेंट्स की कड़ी मेहनत से आज सक्सेस हासिल हो सकती है जिससे उत्साह का माहौल बना रहेगा।
लकी कलर - पीला
लकी नंबर - 2

कुंभ राशि (Aquarius Daily Horoscope)

आज का कुंभ राशि 27 अगस्त 2022

Image Source : INDIA TV
आज का कुंभ राशि 27 अगस्त 2022

आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आप अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय अपने अपनी फैमिली के लिए निकालेंगे। ऑफिस के टारगेट को समय से पूरा कर लेंगे। लेखन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। परिवार में आपसी मनमुटाव खत्म होगा। शांति का माहौल बना रहेगा। आज सुहाने मौसम का भरपूर आनंद लेंगे। आपका अच्छा स्वास्थ्य आपके काम करने की दक्षता बढ़ाएगा। आपके स्वभाव की विनम्रता से दूसरे लोग भी प्रभावित होंगे। 
लकी कलर - सिल्वर
लकी नंबर - 3

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope) 

आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा।  कार्यक्षेत्र में अपने स्वभाव को बैलेंस बनाकर रखने से आपको काम करने में आसानी होगी।  अपने पार्टनर के लिए आप मनपसंद कपड़े खरीद सकते हैं। शेयर मार्केट में रुपए लगाने से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर ले लें। जॉब के लिए प्रयासरत लोगों को किसी अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है। ट्रांसपोर्ट का कारोबार कर रहे लोगों का काम अच्छा चलेगा।  आप पिता जी के  साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। आपको कुछ नया सीखने को भी मिल सकता है।
लकी कलर - ब्लू
लकी नंबर - 1

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं)

ये भी पढ़ें - 

Ganesh Chaturthi 2022: घर की इस दिशा में रखें गणेशजी की मूर्ति, होगी धन की वर्षा, जाग उठेगी सोई किस्मत

Hartalika Teej Puja Thali: हरतालिका तीज पर पूजा की थाली में जरूर रखें ये चीजें, घर आएगी सुख-संपदा

Ganesh Chaturthi 2022: इस बार गणेश चतुर्थी व्रत पर करें इस स्तोत्र का पाठ, बप्पा दूर करेंगे सभी संकट

Karwa Chauth 2022: कब है सुहागिनों का त्योहार करवा चौथ? जानें व्रत, पूजन और पारण का शुभ मुहूर्त

 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement