Friday, April 26, 2024
Advertisement

आज का राशिफल 28 जनवरी 2022: मेष राशि के जातक नौकरी पाने में होंगे सफल, वहीं इन्हें मिलेगा धनलाभ

माघ कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। एकादशी तिथि रात 11 बजकर 37 मिनट रहेगी। इसके साथ ही षट्तिला एकादशी व्रत है। जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 27, 2022 23:23 IST
Aaj ka rashifal 28 January 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aaj ka rashifal 28 January 2022

Highlights

  • जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका शुक्रवार का दिन
  • जानिए शुक्रवार का राशिफल किन लोगों के लिए होगा शुभ और किन्हें रहना होगा सतर्क

माघ कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। एकादशी तिथि रात 11 बजकर 37 मिनट रहेगी। इसके साथ ही षट्तिला एकादशी व्रत है। वहीं रात 9 बजकर 41 मिनट तक ध्रुव योग रहेगा, साथ ही आज पूरा दिन पार कर शनिवार सुबह 5 बजकर 8 मिनट तक ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा। आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन। 

 
मेष राशि
आज आपका दिन खुशियों भरा रहेगा। आज नौकरी पाने के प्रयास सफल रहेगा। परिजनों से शुभ समाचार मिलाने के योग है। आपके आत्म-सम्मान में वृद्धि होगी। आज आपके कार्यों में किसी विशेष व्यक्ति से आपको मदद मिलेगी। आज बच्चो की जरूरतों का ध्यान रखें। लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगें, इससे रिश्तो में मजबूती आएगी। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आपके व्यापार की गति बढ़ेगी। 

वृष राशि
आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। जो लोग मिट्टी के व्यवसाय से जुड़े है उनके लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आपको अपनी मेहनत के कारण धन लाभ होगा। दुश्मन आज आपके प्रभाव से पस्त रहेंगे। आज आपको पारिवारिक सुख और शांति का लाभ मिलेगा। आज आप अपने जीवनसाथी से मन की बात शेयर करेगे। व्यपार को बढाने में पिता का सहयोग मिलेगा। शाम को दोस्तों से फोन पर बात होगी, जिससे आपको अच्छा महूस होगा। 

नेतृत्व क्षमता और क्रिएटिविटी बढ़ाता है माणिक्य, लेकिन इस पेशे से जुड़े हैं तो बिलकुल ना पहनें

Aaj ka rashifal 28 January 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj ka rashifal 28 January 2022

मिथुन राशि
आपकी गुम हुई पुरानी वस्तु आज वापस  मिल जाएगी। आपको रेस्टोरेंट के बिजनेस में इनवेस्ट करने में लाभ होगा। आपको अपने जीवनसाथी से कोई उपहार मिलेगा, जिससे आप दोनों के संबंध में मधुरता बढ़ेगी। आज दूसरों की बात भी अच्छे से समझने की कोशिश करें, आपको लाभ मिलेगा। सामने आई समस्याओं को सुलझाने में आप सफल साबित होंगे। आज कानूनी मामलों में आपको जीत मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशखबरी मिलेगी। 

कर्क राशि
आज आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। अगर किसी नए व्यापार की शुरूआत करना चाह रहें है तो राहुकाल देखकर ही शुरूआत करें। इस राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी से आज बहुत सारा प्यार मिलेगा। बच्चे माता पिता के साथ धार्मिक कार्यें में मन लगाएंगे। इस राशि के लोगों के जीवन में आ रही विवाह संबंधी समस्याएं आज खत्म हो जायेगी। आज आपको मेहनत के अनुरूप ही सफलता हासिल होगा। आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। 

षटतिला एकादशी 2022: तिल के प्रयोग से कटेंगे दुख, जानिए शुभ मुहुर्त, पूजा विधि और व्रत कथा

Aaj ka rashifal 28 January 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj ka rashifal 28 January 2022

सिंह राशि
आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रही रहेगी। अपने कार्यो में कामयाबी का परचम लहराएंगे। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। पढ़ाई में अच्छे परफॉर्मेंस को देखते हुए आपके टीचर्स आपको आज क्लास में सम्मानित करेंगे। आज आप खुद को फिट महसूस करेंगे। अगर आप समाजिक कार्यो में सहयोग देने की सोच रहे है, तो इससे आपको लाभ मिलने के आसार नजर आ रहें हैं। माता-पिता का आर्शीवाद प्राप्त होता रहेगा।

कन्या राशि
आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता हासिल होने वाली है। आज वाहन की पार्किंग सेफ जगह पर ही करें। आज विरोधी भी आपके तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ायेंगे। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी, ऐसा करने से आपको फायदा होगा। बच्चों का ज्यादा समय आज सोशल मीडिया पर बीतेगा, अच्छा रहेगा पढाई पर ध्यान दें। महिलाएं आज अपने घर के कामों से जल्द ही फ्री हो जायेगी। लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

Aaj ka rashifal 28 January 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj ka rashifal 28 January 2022

तुला राशि
आज किसी बड़े मामलों पर समझौता करने और सहयोग करने के लिए आप तैयार रहें। आज आपके रुके हुये कार्य पूरे हो जाएंगे। जीवनसाथी के साथ आज लंच का आनंद उठाएंगे। आप अपने भाई बहन को खुश करने के लिए उन्हे कोई गिफ्ट देंगे। आज व्यपार में बदलाव करने की भी सोच सकते है, इस स्थिति में किस्मत आपका साथ देगी। निवेश करने से पहले अपने बड़ों की राय जरूर लें। लवमेट्स परिणय सूत्र में बंधने के लिए अपने घर वालों से बात करेंगे।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। ऑफिस के किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। घर के मामलो मे दूसरों की राय लेने से बचें। आपकी मेहनत आज आपके जीवन में सफलता के रंग भर देगी। आज पारिवारिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। जीवनाथी के साथ समय बिता कर आपको अच्छा महसूस होगा। आज आप बिजनेस को बढाने के नये तरीके सोचेंगे। सेहत के लिहाज से आप तंदरुस्त रहेंगें। आज आपको व्यापार में अचानक धन लाभ होगा। 

Mauni Amavasya 2022: मौनी अमावस्या कब है, जानिए तारीख और पूजा विधि

Aaj ka rashifal 28 January 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj ka rashifal 28 January 2022

धनु राशि
आज मनोबल का स्तर अच्छा रहने के कारण आपके कार्य अच्छी गति से आगे बढ़ेंगे। आज बिज़नेस में परिवर्तन के आसार दिख रहें हैं। ऑफिस में आपकी क्रिएटिविटी पहले से अच्छी बनेगी। इस राशि के लवमेट्स लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज भाग्य पूरी तरह से आपका साथ देगा। आपके और भाई के बीच किसी बात को लेकर चर्चा होगी। विद्युत उपकरण खरीदने के लिए आज का दिन शुभ हैं।आज अपनी कीमती वस्तु को संभालकर कर रखें।

मकर राशि
आज आपको धन लाभ होगा। आज किसी अजनबी से बहस न करें। पैसों के लेन-देन के मामले में सोच समझ कर ही निर्णय लें। अपने ध्यान को केन्द्रित कर काम को पूरा करने की कोशिश करें। आज जो भी चीज आपके लिए रुकावट बनती है, उसे नजरदांज करें। इस राशि के स्टूडेंट्स किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए फॉर्म भरेंगे। नौकरी कर रहे लोगो की आय में बढोतरी होगी। आज आपकी सेहत में सुधार होगा। आज आपके कारोबार में वृद्धि होगी। 

Aaj ka rashifal 28 January 2022

Image Source : INDIA TV
Aaj ka rashifal 28 January 2022

कुंभ राशि
आपका रूझान आध्यात्म के प्रति अधिक लगा रहेगा। मनोरंजन के लिए बनाया हुआ प्लान आज टल सकता है। आज आप घर में ज्यादा समय ज्यादा व्यतीत करेगें। पैसों से जुड़ी समस्या आज समाप्त हो जाएगी। व्यवसाय से धन लाभ होगा। इस राशि के स्टूडेंट के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलाने के योग बन रहें है। दाम्पत्य जीवन में खुशियों का आगमन होगा। आज आपके सेहत में सुधार आयेगा

मीन राशि
आज आपका रुझान रचनात्मक कार्यों की तरफ ज्यादा रहेगा। आज आप कोई अच्छी सी किताब पढ़कर अपना समय व्यतीत करेंगे। आज अपने जीवनसाथी को गुलाब देंगे, साथ ही आपके व्यवहार से आपका जीवनसाथी खुश होंगे। कला के क्षेत्र से जुडे लोगो का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। छात्रो को आज ऑनलाइन कुछ नया सीखने को मिलेगा। आज आपका स्वास्थ्य पहले से काफी अच्छा रहेगा। आज आप अपने बढ़ते खर्च को रोकने का नया प्लान बनायेंगे। 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement