Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

Aries Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 मेष राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 13, 2023 20:36 IST
Aries Weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries Weekly horoscope

Aries Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 मेष राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है। आप अपने विचारों और भावनाओं को प्रभावी ढंग से साझा नहीं कर पाएंगे। यह आपके लिए निराशा और चिंता का कारण बन सकता है। आपको जीवन के प्रति आशावादी होने और ईमानदारी से कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। इस प्रकार बहुत जल्द आप अपने जीवन में अनुकूल परिवर्तन देखने में सक्षम होंगे। 

आपका परिवार आपके जीवन के कठिन समय में आपका साथ देगा। आपको आभारी होना चाहिए कि आपके जीवन में ऐसे लोग हैं और उन्हें खुश और संतुष्ट करने का प्रयास करें। साथ ही आपके माता-पिता कुछ मूल्यवान सलाह देंगे जो आपको प्रतियोगिता में दूसरों से आगे रहने में मदद करेगी। जब तक आप लंबित कार्यों को पूरा नहीं करेंगे तब तक आप नई परियोजनाओं के बारे में नहीं सोच सकते। आशावादी होना अच्छी बात है, लेकिन इस मामले में ओवर कॉन्फिडेंस नहीं होना चाहिए। 

आपको अपने सहयोगियों के साथ जुड़ने और जरूरत पड़ने पर उनकी मदद करने की भी जरूरत है। अपने वित्त पर नियंत्रण रखें और जितना हो सके अपनी आय को बचाने का प्रयास करें। अन्यथा, यह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत ही असहनीय होगा। इस दौरान आपको अपने पार्टनर के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करनी चाहिए। तभी आप अपने रिश्ते को मजबूत कर पाएंगे और अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ा पाएंगे। 

यह सप्ताह आपके जीवन में बड़े बदलाव ला सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको अपने निजी और पेशेवर जीवन में कुछ संकटों का सामना करना पड़ सकता है। यह समय कुछ परेशानी भरा हो सकता है। हालांकि आप जीवन में कुछ खास करने की क्षमता से परेशानियों का अंत करेंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Makar Sankranti Shubh Muhurat 2023: मकर संक्रांति के दिन इस शुभ मुहूर्त में करें स्नान-दान, जानिए इस पर्व की सही डेट

Shukra Gochar: 22 जनवरी को शुक्र करने जा रहा है कुंभ राशि में गोचर, इन 4 राशियों पर किस्मत होगी मेहरबान

बुध धनु राशि में मार्गी होने से इन राशियों पर मंडराएगा संकट का बादल, जानिए अपनी राशि का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement