Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mesh Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022: मेष राशि वालों को होने वाला है आर्थिक लाभ

Mesh Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किन उपायों से वो ये समय और बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 28, 2022 16:01 IST
Mesh Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mesh Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022

Aries Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022: मेष साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: अक्टूबर के आखिरी दिन नया सप्ताह शुरू हो रहा है, आने वाला सप्ताह मेष राशि वालों के लिए मिला जुला रहने वाला है, जहां एक तरफ मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ होने की संभावना दिख रही है वहीं सेहत को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कि मेष राशि वालों के लिए आने वाला हफ्ता कैसा बीतेगा? मगर उससे पहले जानते हैं मेष राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 21 मार्च से 19 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है।

भारत की इस जगह को कहते हैं ‘मंदिरों का राज्य’, हर मंदिर में दर्शन के लिए लगती है भक्तों की कतारें

Aries Weekly Horoscope मेष साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह की शुरुआत में आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, लेकिन सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में हमेशा की तरह हर बीमारी का इलाज घर पर करने से बचें और गलती से भी घरेलू नुस्खे अपनाकर समय बर्बाद न करें। नहीं तो सही इलाज मिलने में देरी के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है। यदि आप इस सप्ताह विदेश से संबंधित व्यापार करते हैं तो कई नए स्रोतों से जुड़ने और उनसे आर्थिक लाभ अर्जित करने में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना है। आपको शुरू से ही तैयार रहना होगा और सही रणनीति अपनानी होगी। इस सप्ताह घर के बच्चे घर के कई कामों को निपटाने में आपकी काफी मदद कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको नेक दिखने के लिए उनसे मदद मांगनी होगी। इसके साथ ही आप अपने आकर्षण और व्यक्तित्व से समाज में कुछ नए दोस्त भी बना पाएंगे। 

Chhath Puja 2022: छठ महापर्व मनाने की शुरुआत कैसे हुई, यहां जानें इसका महत्व और पौराणिक कथा

इस सप्ताह आपको अपने वरिष्ठ से सीधे बातचीत करने और अपने सभी प्रश्नों और उत्तरों का पता लगाने का अवसर मिलेगा। इससे आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि आपका बॉस आपसे इतनी बदतमीजी क्यों करता है। इसके पीछे की असली वजह जैसे ही आपको पता चलेगी आपके दिमाग को काफी हद तक राहत मिल जाएगी। हालांकि इस दौरान उनसे बात करते समय अपने शब्दों का प्रयोग बहुत ही सावधानी से करें। इस सप्ताह परिवार में किसी बच्चे के अच्छे अंक आपके मन में प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा कर सकते हैं। उसके बाद जो समय आप ज्यादा टीवी देखने या खेल खेलने से पहले बर्बाद कर रहे थे, आप सही दिशा में पढ़ते-लिखते नजर आएंगे। आप में अचानक आए इस सकारात्मक बदलाव को देखकर आपके परिवार वाले भी खुश और प्रसन्न महसूस करेंगे।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement