Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते किस राशि के जातक को बिजनेस में होगा मुनाफा और किसे झेलना होगा घाटा, जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Business Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: June 11, 2023 9:00 IST
Business Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023

Business Weekly Horoscope 12th to 18 June 2023: जून माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

 जैसे-जैसे आप महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प में वृद्धि का अनुभव करेंगे, आपका करियर उड़ान भर सकता है। आपका मुखर और चालित स्वभाव आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा, जिससे आप नई चुनौतियों और जिम्मेदारियों को लेने में सक्षम होंगे।

वृषभ राशि

 करियर के लिहाज से यह सप्ताह स्थिरता और प्रगति लेकर आया है। वृष राशि का साप्ताहिक करियर राशिफल बताता है कि आप दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपने विश्वसनीय कार्य नीति का उपयोग करते हुए लगातार उनके लिए काम करते हैं।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। आपके पास तेज़ दिमाग और नवीन विचार हैं जो आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान आकर्षित करेंगे।

कर्क राशि

इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। ग्रह संरेखण विकास और मान्यता की अवधि का सुझाव देता है। आपकी लगन और कड़ी मेहनत पर ध्यान नहीं दिया जाएगा, क्योंकि वरिष्ठ और सहकर्मी आपके योगदान की सराहना करते हैं।

सिंह राशि

यह सप्ताह करियर में उन्नति और सफलता के अवसरों से भरा है। आपकी ऊर्जा और उत्साह संक्रामक हैं, जो आपको कार्यस्थल में एक स्वाभाविक नेता बनाते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि इस सप्ताह करियर में वृद्धि और सफलता के रोमांचक अवसर हैं। विस्तार और संगठनात्मक कौशल पर आपका ध्यान कार्यस्थल में अत्यधिक मूल्यवान होगा।

तुला राशि

अपने पेशेवर जीवन में एक रोमांचक और उत्पादक सप्ताह के लिए तैयार रहें। आपका प्राकृतिक आकर्षण और कूटनीतिक कौशल आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी क्योंकि आप काम से संबंधित विभिन्न स्थितियों से गुजरते हैं।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आपका करियर एक गतिशील मोड़ लेता है क्योंकि वृद्धि और उन्नति के अवसर उत्पन्न होते हैं। आपकी मुखरता और रणनीतिक सोच प्रगति करने की कुंजी होगी। अपने पेशेवर जीवन पर नियंत्रण रखें और दृढ़ संकल्प के साथ अपनी महत्वाकांक्षाओं का पीछा करें।

धनु राशि

अवसर और चुनौतियाँ सामने आने से आपका करियर प्रमुख स्थान लेगा। आपका स्वाभाविक उत्साह और आशावादी दृष्टिकोण इन स्थितियों को नेविगेट करने में मूल्यवान संपत्ति होगी। परिवर्तन को गले लगाओ और नए विचारों और दृष्टिकोणों के लिए खुले रहो।

 

मकर राशि

 इस सप्ताह आपका करियर राशिफल प्रगति और उन्नति के अवसरों पर प्रकाश डालता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचाना जाएगा, जिससे नई पेशेवर संभावनाएं खुलेंगी।

कुंभ राशि 

इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के करियर में वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी नवीन सोच और समस्या को सुलझाने के कौशल की अत्यधिक मांग की जाएगी, जिससे आप अपनी टीम या संगठन के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बन जाएंगे।

मीन राशि

 

इस सप्ताह मीन राशि के जातक अपने करियर में खुद को एक दोराहे पर पा सकते हैं। यह आपके पेशेवर पथ के आत्मनिरीक्षण और मूल्यांकन का समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और विचार करें कि क्या आपकी वर्तमान नौकरी आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों और मूल्यों के अनुरूप है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

 इस सप्ताह इन राशियों की जिंदगी में होने वाली है प्यार और रोमांस की बारिश, जानिए अपनी राशि का हाल

Bakrid 2023: बकरीद कब मनाई जाएगी? क्यों दी जाती है बकरे की कुर्बानी, जानें डेट, इतिहास और महत्व

Weekly Horoscope 12th-18th June 2023: गणपति बप्पा की कृपा से बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, खुशियों से भरा रहेगा सप्ताह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement