Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: इन राशि वालों की व्यापारिक स्थिति रहेगी बेहतर, नया सप्ताह लेकर आएगा खुशियां

Weekly Business Horoscope: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: March 18, 2023 17:00 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Hroscope 20th to 26th March 2023: मार्च माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

व्यवसायिक रूप से आप जीवन में बहुत अच्छा करेंगे। इससे आपको वह सराहना और पहचान मिलेगी जिसके आप जीवन में हकदार हैं।

वृषभ राशि

इस समय आपका पेशेवर जीवन काफी अच्छा रहने वाला है और आप कई नए प्रोजेक्ट हाथ में ले सकते हैं। आपके वरिष्ठ काफी प्रभावित रहेंगे और वे आपको व्यापार में कोई नया प्रोजेक्ट भी दे सकते हैं। लंबे समय में सफलता हासिल करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह समय आपके करियर के लिए बिल्कुल सही है।

मिथुन राशि

अपने पेशेवर जीवन को गंभीरता से लें ताकि लंबे समय में आप सफलता प्राप्त कर सकें। सफर थोड़ा कठिन हो सकता है, लेकिन आपको जोखिम लेने और दूसरों से आगे रहने की जरूरत है।

कर्क राशि

आप अपने पेशेवर जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने की क्षमता रखते हैं। इस उपलब्धता का उपयोग अपने वरिष्ठ अधिकारियों को प्रभावित करने और अपने स्थान पर एक स्थायी स्थिति सुरक्षित करने के लिए करें। आपके सहकर्मी आप पर गर्व करने वाले हैं और वे आपसे कुछ सीखने की कोशिश करते हैं।

सिंह राशि

यदि आप वर्तमान में अपने काम पर भी ध्यान देंगे तो यह मददगार होगा। एक समय ऐसा आएगा जब आप अपने बारे में थोड़ा गलत महसूस करेंगे। हालाँकि, आपको अपने आप को इकट्ठा करने और आगे के जीवन में सफल होने के लिए अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने की आवश्यकता है।

कन्या राशि

आपको अपने पेशेवर जीवन को गंभीरता से लेने और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने की आवश्यकता है। तभी आपके उच्च अधिकारी प्रभावित होंगे और जल्द से जल्द आपको किसी नए पद का प्रस्ताव देंगे।

तुला राशि

यदि आप अपने ग्राहकों के साथ भी अच्छे संबंध स्थापित करेंगे तो इससे मदद मिलेगी। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह के अंत में आराम करने के लिए अपने कार्यस्थल पर अपने बचे हुए कार्यों को पूरा करें। काम के सिलसिले में यात्रा भी इस सप्ताह होने की संभावना है।

धनु राशि

आपका निजी और पेशेवर जीवन महत्वपूर्ण तरीके से व्यवस्थित रहेगा। इतना ही नहीं आप अपने बारे में उन बातों को भी महसूस कर पाएंगे जिन्हें जल्द से जल्द समझने की जरूरत है।

मकर राशि

अभी आप अपने करियर पर ध्यान दें। सफलता की हड़बड़ाहट के साथ ही अवसर को हाथ से जाने दें। उच्चाधिकारियों को अपनी योग्यता दिखाने के लिए अपने हुनर पर काम करना फायदेमंद रहेगा।

कुंभ राशि

एक समय ऐसा आएगा जब आपको कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों के सामने खुद को और अपनी क्षमताओं को साबित करना होगा। कृपया इसे सकारात्मक रूप से लें और इसके बारे में अच्छा बनने का प्रयास करें।

मीन राशि

इस सप्ताह यदि आप अपने पेशेवर जीवन को गंभीरता से लेंगे तो यह आपके लिए मददगार साबित होगा। अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा कर रहे हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें - 

Chaitra Month 2023 Vrat Festival List: चैत्र माह शुरू, नवरात्रि, राम नवमी सहित इस माह में पड़ रहे हैं कई व्रत-त्योहार, यहां देखें पूरी लिस्ट

जिसने भी इस एक चीज़ से किया समझौता, वो जीवन में कभी सिर उठाकर नहीं चल पाएगा, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

Weekly Horoscope: महादेव की कृपा से इस हफ्ते इन 5 राशियों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, जानें मेष से मीन राशि तक का हाल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement