Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: व्यापार में हो रहे घाटे से हैं परेशान? इस हफ्ते इन 4 राशियों को होने जा रहा है जबरदस्त फायदा, काम में आएगी तेजी

Business Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: April 22, 2023 13:47 IST
Business Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Weekly Horoscope

Business Weekly Hroscope 24th April to 30th April 2023: अप्रैल माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा। आपको अपने उच्च अधिकारियों को प्रभावित करने और पदोन्नति पाने के लिए उनमें से प्रत्येक को पूरा करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने सहयोगियों को एक साथ काम करने में मदद करते हैं।

वृषभ राशि

अपने पेशेवर जीवन को गंभीरता से लें। अपने बचे हुए सभी कार्यों को निर्धारित समय से पहले पूरा कर लें। इस समय आप कुछ इस तरह से अपने सीनियर्स को प्रभावित कर सकते हैं।

मिथुन राशि

यदि आप अपने पेशेवर जीवन को महत्वपूर्ण तरीके से नियंत्रित करते हैं तो यह आपकी मदद करेगा। करियर में उन्नति के नए अवसरों की प्रतीक्षा करें। बहुत जल्द आप अपनी मेहनत और लगन से लोगों को गौरवान्वित करने में सक्षम होंगे।

कर्क राशि

आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा और आपको पदोन्नति मिल सकती है। काम के सिलसिले में यात्राएं बढ़ेंगी, लेकिन आपको खुद के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा। अपने वरिष्ठों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करें ताकि सामान्य तौर पर आप अपने करियर में सुधार कर सकें।

सिंह राशि

करियर के अवसर बहुत तेजी से हाथ से निकल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने सहयोगियों को उनके कार्यों को एक साथ पूरा करने में मदद करते हैं। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह समय अच्छा रहेगा।

कन्या राशि

आपका काम तय करेगा कि आप अपने पद पर बने रहने में कितने सक्षम हैं। यह एक महत्वपूर्ण समय है जब आपको खुद को साबित करने की जरूरत है। तभी आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे और आपको एक उपयुक्त पद प्रदान करेंगे जो स्थायी हो सकता है। एसेसरीज से जुड़े कारोबार से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है।

तुला राशि

यह समय अपने काम को गंभीरता से लेने और कड़ी मेहनत करने का है। आपके लिए सफलता हासिल करने और पहचान हासिल करने का यह सही समय है। आपके वरिष्ठ जिम्मेदार लोगों की तलाश कर रहे हैं, इसलिए अब सबसे आगे रहने का सही समय है। अपने सहकर्मियों से संबंध अच्छे बनाकर रखें।

वृश्चिक राशि

अपने काम पर ध्यान दें और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे और वे आपको बड़े सम्मान और मान्यता के साथ एक नए पद की पेशकश करेंगे।

धनु राशि

आपका पेशा आपका काफी समय और ऊर्जा लेगा। हालाँकि, यह सब आपके प्रयास के लायक होगा, इसलिए ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। बहुत जल्द आप बदलाव देख पाएंगे। आपके सहकर्मी काफ़ी सहयोगी रहेंगे और वे आपकी सफलता का जश्न भी मनाएंगे।

मकर राशि

आपका पेशेवर जीवन शानदार रहेगा और इस सप्ताह के अंत में आप आराम कर पाएंगे। काम के सिलसिले में यात्रा के प्रबल योग हैं। इस समय का उपयोग अकेले रहने और प्रकृति की शांति को महसूस करने के लिए करें। आपके वरिष्ठ आपसे काफी प्रभावित रहेंगे और वे आपको किसी अच्छे पद का प्रस्ताव देंगे।

कुंभ राशि

आपका पेशेवर जीवन अच्छा चलने वाला है बशर्ते आप अपने काम के प्रति ईमानदार हों। अपने सभी छूटे हुए काम समय पर पूरे करें ताकि वरिष्ठ प्रभावित हों। यह एकमात्र तरीका है जिससे आप उच्च पद पर पदोन्नत हो सकते हैं।

मीन राशि

आपका पेशेवर जीवन उलझनों से भरा रहेगा। जब आपके काम की बात आएगी तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट नहीं दे पाएंगे। परेशानी और गलतफहमी से बचने के लिए बातचीत के दौरान शांत रहने की कोशिश करें।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Parshuram Jayanti 2023: कब है परशुराम जयंती? जानिए डेट, पूजा मुहूर्त, मंत्र और महत्व

Vastu Tips: घर का टपकता नल पानी की तरह बहा ले जाएगा सारा पैसा! तुरंत अपना लें ये उपाय

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें मेष से मीन तक का हाल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement