Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: धन के देवता कुबेर की रहेगी कृपा, कारोबार में भी मिलेगी सफलता

Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार मकर राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: August 28, 2022 13:02 IST
Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug

Highlights

  • आर्थिक लाभ मिलने की संभावना बनेगी।
  • अपने भविष्य को सुरक्षित करने में सफल होंगे।

Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: (मकर साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022) : चंद्र राशि के अनुसार मकर राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस बात को आप भी भली-भांति समझते है कि बहुत-कुछ आपके कंधों पर ही टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच ज़रूरी है। ऐसे में इस बात को ध्यान में रखते हुए आप अपने अच्छे स्वास्थ्य जीवन की प्राप्ति हेतु, कई प्रयास करने में अपना बहुत समय व्यतीत करेंगे। इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा का नवम भाव में होना, नौकरीपेशा जातकों की आय में वृद्धि होने के योग बनाएगा।

ऐसे में उन्हें कुछ छोटे निवेशों में अपने पैसे खर्च करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि इससे ही उन्हें आर्थिक लाभ मिलने की संभावना बनेगी और वो अपने भविष्य को सुरक्षित करने में सफल होंगे। आपके माता-पिता की खराब सेहत में इस सप्ताह वक्री गुरु के तृतीय भाव में होने से अच्छा सुधार आने की संभावना बनती दिखाई दे रही है। जिसके चलते आपको अपनी कई मानसिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। साथ ही आप अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिये ऑफिस से जल्दी काम खत्म करके घर जल्दी पहुंचने की कोशिशें भी कर सकते हैं। 

Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug

Image Source : INDIA TV
Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug

इस राशि के व्यापारियों को इस सप्ताह केतु के दशम भाव में होने से कार्यक्षेत्र से संबंधित किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इसलिए बेहतर यही होगा कि अभी इस यात्रा से परहेज करें, अन्यथा इससे आपको मानसिक तनाव के साथ-साथ आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ेगा। इस सप्ताह आप कोई ऐसी नई किताब खरीद सकते है जो आपके पास पहले से ही उपलब्ध होगी, इससे आप अपने धन को बर्बाद करेंगे। ऐसे में शिक्षा से संबंधित कुछ भी सामग्री ख़रीदने से पहले अपने पास मौजूद हर चीज़ की जांच अच्छी तरह से करें। 

उपाय: गली के आवारा कुत्तों को रोटी खिलाएं।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़े

Vastu Shastra: घर में इन कलर को कराने से छंट जाते हैं संकट के बादल, खुल जाएंगे भाग्य के दरवाजे

Vastu Tips: हल्दी से करें गणेश जी का तिलक, पीले रंग के वस्त्र पहनने से घर में आएगा गुड लक

Chanakya Niti: किसी भी हाल में दूसरों के सामने न खोलें ये 3 राज, वरना पर जाएंगे लेने के देने

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement