Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: - रिश्तों से गलतफहमी दूर होगी, रुके हुए काम पूरे होंगे

Capricorn Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 01, 2022 21:05 IST
Capricorn Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022- India TV Hindi
Capricorn Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022

Capricorn Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: गणेशजी कहते हैं की इस सप्ताह आपका जीवन शानदार रहेगा। सप्ताह के अंत में आप अपने सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने और आराम करने में सक्षम होंगे। साथ ही, आध्यात्मिक ज्ञान प्राप्त करने के बारे में सोचने का भी यह एक अच्छा अवसर है। साथ ही आपको लोगों से बेहतर तरीके से जुड़ने की भी जरूरत है। आपका परिवार इस समय आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। 

Gemini Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: - सफलता हासिल करने के लिए जल्दबाजी में फैसला न लें

एक बार जब आप अपने प्रियजनों के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाने में सक्षम हो जाते हैं, तो आगे किसी परेशानी या गलतफहमी की कोई गुंजाइश नहीं रहेगी। आपका पेशेवर जीवन शानदार रहेगा और आपको अपने सहकर्मियों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिल सकता है। उन्हें प्यार का एहसास कराएं और किसी न किसी तरह से उनका एहसान वापस करने की कोशिश करें। अपने मातहतों को प्रशिक्षित करना आपकी जिम्मेदारी है, इसलिए इसे प्राथमिकता दें। 

आसपास के लोगों से मदद मिलेगी

इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी और आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश कर सकते हैं। विरासत से लाभ होने की भी संभावना है। स्थिर जीवन के लिए अपनी बचत बढ़ाएँ। इसके अलावा समय के साथ आपके पार्टनर और आपके रिश्ते में सुधार आएगा। यह दूसरा सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए महत्वपूर्ण समय हो सकता है। इस दौरान आपको अपने आसपास के लोगों से मदद मिलेगी। इससे मानवता में आपका विश्वास बढ़ेगा और आप पूरे सप्ताह सक्रिय रहेंगे।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement