Gemini Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: - सफलता हासिल करने के लिए जल्दबाजी में फैसला न लें

Gemini Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi TiwariPublished on: November 25, 2022 17:00 IST
Gemini Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022- India TV Hindi
Gemini Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022

Gemini Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: गणेशजी कहते हैं की इस सप्ताह आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में अच्छे से संतुलन बना पाएंगे। जीवन में महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले अपने मन की सुनने की कोशिश करें। जब आप जीवन में कुछ कठिन कार्य करने जा रहे हों, तो अपनी आंतरिक शक्ति और समर्थन पर ध्यान दें। 

आपका परिवार इस दौरान बहुत सहयोगी रहेगा और आपको सही मार्गदर्शन देगा। वहीं दूसरी ओर आपके भाई बहन भी आपको परेशान कर सकते हैं। इस सप्ताह अपने पेशेवर जीवन को रणनीतिक रूप से प्रबंधित करें। आपके वरिष्ठ और उच्च अधिकारी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं, इसलिए उनकी उपस्थिति से बचने का प्रयास करें। सहकर्मियों के साथ आपके अच्छे संबंध आपको एक अच्छे कलाकार की उपाधि दिलाने में मदद करेंगे। इस अवधि में आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। साथ ही आप आय के लाभदायक स्रोतों में भी निवेश कर सकते हैं। 

Love Rashifal 20 November: इन राशियों वालों का कल का दिन होगा बहुत रोमांस भरा, जानें अन्य का हाल

इस अवधि में आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होने वाले हैं। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो आप शादी की संभावनाओं के बारे में भी सोच सकते हैं क्योंकि यह भाग्यशाली समय है। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपको अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों से हर तरह की मदद मिल सकती है। इसलिए अपने जीवन में इन खास लोगों के लिए हमेशा आभारी रहें। इसके अलावा आप वह सफलता भी हासिल कर पाएंगे जिसकी आप हमेशा से कामना करते थे।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन