Monday, May 20, 2024
Advertisement

Career And Education Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि के छात्रों को करना होगा अधिक मेहतन, तभी मिलेगा मन मुताबिक फल

Career And Education Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: April 15, 2023 12:51 IST
Career And Education Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Career And Education Weekly Horoscope

Career And Education Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023: नया हफ्ता आज से शुरू हो गया है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं करियर और शिक्षा के लिहाज से आपका ये हफ्ता कैसा रहेगा।  

करियर और शिक्षा साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 अप्रैल 2023 (Career And Education Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023)

मेष 

मेष राशि के छात्रों की बात करें तो इनका मन पढ़ाई से ज्यादा निकल सकता है और खर्च भी अधिक हो सकता है।

वृष

यह सप्ताह व्यवधानों से भरा हो सकता है। इससे पढ़ाई में भी रुचि कम रहेगी। पढ़ाई के साथ-साथ आपका मन बाहरी सोशल मीडिया पर भी जाएगा।

मिथुन

इस सप्ताह पढ़ाई में पूरी तरह से एकाग्र न होने के कारण आप मानसिक रूप से अशांत महसूस कर सकते हैं, जिससे आपका मन बाहरी बातों में भी भटक सकता है।

कर्क

इस सप्ताह आपको अपनी पढ़ाई में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, तभी आपकी मेहनत सफल हो सकती है और आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा। पढ़ाई को लेकर भी यह समय खर्चों से भरा हो सकता है।

सिंह

उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों को अपने शिक्षकों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको अति आत्मविश्वास से बचने की जरूरत है।

कन्या

इस सप्ताह आप कुछ नए शोध के बारे में भी सोच सकते हैं। अगर आप उच्च शिक्षा या सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो यह समय कड़ी मेहनत से भरा रहेगा।

तुला

इस सप्ताह आपको बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा और आप ज्ञान प्राप्त करने में अपना समय व्यतीत करेंगे। पढ़ाई में अपनी रुचि बनाए रखने के लिए आपको दूसरी चीजों से दूर रहना चाहिए।

वृश्चिक

यदि आप उच्च शिक्षा या सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो यह समय कड़ी मेहनत से भरा रहेगा। इस सप्ताह आपको आपकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा।

धनु

छात्रों के लिए विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने का यह एक अच्छा समय है। आपको जीवन में अपने तात्कालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है ताकि आप कदम दर कदम सफलता प्राप्त कर सकें।

मकर

विद्यार्थियों की बात करें तो यह सप्ताह पढ़ाई के लिहाज से बेहतर नजर आ रहा है। आप कोई प्रोफेशनल कोर्स भी जॉइन कर सकते हैं।

कुंभ

यह सप्ताह आपकी पढ़ाई के लिए बेहतर रहेगा और आपकी मेहनत का फल भी मिलेगा। नए शोध में जाने का मौका मिलेगा, जिससे आप कुछ नया सीख सकेंगे।

मीन

अगर आप कोई नया विषय चुनने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको बेहतर मौके भी मिलेंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope: इस हफ्ते इन राशियों को रहना होगा बेहद सावधान, एक लापरवाही सेहत पर पड़ सकती है भारी

Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसे मिलेगी खुशियों की सौगात और किसे रहना होगा सावधान, जानिए 12 राशियों का हाल

शनि राहु की युति कुंडली में बनाता है पिशाच योग, जानिए जातक पर पड़ता है क्या असर

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement