Friday, March 29, 2024
Advertisement

Mithun monthly horoscope October 2022: अक्टूबर में मिथुन राशि वालों को मिलेगा उनकी मेहनत का फल

Mithun monthly horoscope October 2022: अक्टूबर में मिथुन राशि वालों को काम करने में मजा आएगा, साथ ही उन्हें मेहनत का फल भी मिलेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 30, 2022 20:13 IST
Mithun monthly horoscope October 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mithun monthly horoscope October 2022

Highlights

  • मिथुन राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना मिला जुला रहेगा
  • मिथुन राशि वालों की मेहनत सफल होगी

Gemini monthly horoscope in hindi October 2022 मिथुन मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: नया महीना शुरू होने जा रहा है और अक्टूबर 2022 मिथुन राशि वालों के लिए चुनौतियों के साथ मेहनत का फल मिलेगा। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन यानी कि Gemini होती है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मिथुन राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहेगा?

यहां पढ़िए अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना

Mithun monthly horoscope October मिथुन मासिक राशिफल अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि इस महीने आपके लिए सकारात्मक ऊर्जाएं बहुत अच्छी हैं। इस महीने आपके लिए सकारात्मक आकर्षण यह है कि आप अपने प्रेम जीवन में बहुत स्पष्टता प्राप्त करेंगे। इस महीने सब कुछ सुचारू रूप से चलेगा। आपकी मजबूत वित्तीय स्थिति आपको अपने रिश्तेदारों या दोस्तों की मदद करने और सद्भावना अर्जित करने की अनुमति देगी। आप इस महीने पेशेवर मोर्चे पर नई चुनौतियों का सामना करने के लिए भी तैयार रहेंगे। इस महीने आपको काम करने में मजा आ सकता है। आपको पारिवारिक व्यवसाय में नए विचारों को लागू करने की संभावना है। इस महीने आपकी कड़ी मेहनत आपको योजना को सफलतापूर्वक लागू करने में मदद करेगी।

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022- सूर्य की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement