Friday, March 29, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022: बिजनेस में होगा खूब मुनाफा, लेकिन लेनदेन के मामले में बरतें सतर्कता

Gemini Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार मिथुन राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Published on: September 03, 2022 19:33 IST
Gemini Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022

Highlights

  • नियमित व्यायाम आपको दुरुस्त रखेगा
  • नौकरी में मिलेगी तरक्की
  • बिजनेस में होगा आपको बेहतरीन लाभ

Gemini Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022 (मिथुन  साप्ताहिक राशिफल 5 सितंबर से 11 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार मिथुन राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह नियमित व्यायाम ही आपको दुरुस्त रखने में अहम भूमिका निभाएगा। इस दौरान आपके स्वास्थ्य में कई अच्छे परिवर्तन आने के पूरे योग बनते दिखाई दे रहे हैं चूंकि चंद्रमा आठवें भाव में विराजमान है। खासतौर से उन लोगों के लिए समय विशेष अच्छा होगा, जिन्हे मोटापे की समस्या है क्योंकि उन लोगों को इस समय अपनी कुछ परेशानियों से हमेशा-हमेशा के लिए निजात मिल सकेगी। आर्थिक मामले के लिहाज़ से आपकी राशि के जातकों के लिए, ये सप्ताह काफी अच्छा होने की संभावना है क्योंकि इस दौरान कई ग्रहों की दृष्टि, आपकी आय को बढ़ाने और आपके संचित धन में जोड़ने के लिए, आपको अनेक अवसर प्रदान करने का कार्य करेगी।

Aries Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022: आर्थिक स्थिति होगी कमजोर, परिवार में मच सकता है कलह

 इस सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा पांचवें भाव में स्थित होगा, जिसके कारण आपके घर-परिवार में कोई फंक्शन अथवा कोई शुभ या मांगलिक कार्य संपन्न होने की संभावना है। इससे आपके परिवार में उत्सव जैसा माहौल दिखाई देगा और इससे घर-परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न होंगे। घर में ये मांगलिक कार्यक्रम, किसी के विवाह अथवा संतान के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाएगा। इस सप्ताह व्यापारियों को अपने कारोबार से जुड़ी कोई भी बात, हर किसी से शेयर करने से बचना होगा। क्योंकि आपको इस बात को समझना होगा कि, हर किसी से अपनी योजना साझा करना भी, कई बार आपको बड़ी मुश्किल में डाल सकता है।

 जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां कर रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह अपनी मेहनत और खुद पर भरोसा करने में कुछ परेशानी हो सकती है। खासतौर से सप्ताह का मध्य भाग, आपके मन में शिक्षा को लेकर कई नकारात्मक विचार लेकर आएगा जिसके कारण आप किसी भी विषय पर, अपना ध्यान केंद्रित करने में असफल रहेंगे। 

उपाय: प्रतिदिन भगवान गणेश की पूजा करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

 

ये भी पढ़े

Taurus Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022: कड़ी मेहनत से कमाएंगे बहुत पैसे, रखें इस एक चीज़ का ध्यान वरना होगा नुकसान

Kanya Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में कन्या राशि वालों को होगा तनाव, कमाई के मामले में समय अच्छा

Singh September Rashifal 2022: सिंह राशि वालों को सितंबर में मिलेगी करियर से जुड़ी बड़ी गुडन्यूज

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement