Monday, April 29, 2024
Advertisement

Aries Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022: मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी कमजोर, परिवार में मच सकता है कलह

Aries Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार मेष राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Updated on: September 03, 2022 19:02 IST
Aries Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries Weekly Horoscope

Highlights

  • कुछ जातकों की आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है
  • पारिवारिक माहौल हो सकता है तनावपूर्ण
  • त्रों के करियर का ग्राफ काफी अच्छा होगा

Aries Weekly Horoscope 5 Sep-11 Sep 2022 (मेष साप्ताहिक राशिफल 5 सितंबर से 11 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार मेष राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह की शुरुआत में सातवें भाव में चंद्रमा की स्थिति होने के कारण, ख़ुद को परिष्कृत करने की आपकी कोशिश, कई तरीक़ों से आपके स्वास्थ्य जीवन पर अपना सकारात्मक असर दिखाएगी। जिसके परिणामस्वरूप इस दौरान आप ख़ुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे। इस सप्ताह जिन भी जातकों की आर्थिक स्थिति डगमगाएगी, उन्हें अपने रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा क्योंकि आपको करीबी या रिश्तेदार से ज़रूरत पड़ने पर आर्थिक मदद मिल सकेगी जिससे आप हर विपरीत स्थिति का सामने करने में खुद को सक्षम पाएंगे। इसलिए अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ अपने संबंधों में सुधार लेकर आए और उसी दिशा में प्रयास करें। 

Tula monthly horoscope September 2022: सितंबर में तुला राशि वालों का सोया भाग्य खुलेगा, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

Dhanu monthly horoscope September 2022: सितंबर में धनु राशि वालों की बढ़ेगी आमदनी, रुपये-पैसे को लेकर न लें टेंशन

चंद्रमा के आठवें भाव में गोचर और दूसरे भाव यानी कि परिवार के भाव इसकी दृष्टि होने के कारण घर का माहौल अशांत या ख़राब रह सकता है जिसकी वजह से आपका मन उदास हो सकता है। ऐसे में आपके द्वारा इस समय उठाया गया गलत कदम, पारिवारिक वातावरण को और अधिक तनावपूर्ण बना सकता है। इसलिए अपनी ओर से कुछ भी गलत करने से बचें। कार्यस्थल पर आवश्यकता से अधिक बोलना, इस सप्ताह आपको महँगा पड़ सकता है। इसलिए बोलते समय विशेष सावधानी बरतें, और ज़रूरत से ज्यादा बोलने से भी बचें। 

इस सप्ताह पांचवें भाव सूर्य की उपस्थिति होने के कारण, कई छात्रों के करियर का ग्राफ अचानक से ऊंचाईयों पर पहुँचता दिखाई देगा। जिसकी वजह से घर-परिवार में आपकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। साथ ही घर के बड़ों से आपको आशीर्वाद के रूप में शिक्षा से जुड़ी कोई ऐसी वस्तु मिल सकती है, जिसका आपको लंबे समय से इंतज़ार था। 

उपाय: प्रतिदिन हनुमान जी की पूजा करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़े

Kanya Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में कन्या राशि वालों को होगा तनाव, कमाई के मामले में समय अच्छा

Singh September Rashifal 2022: सिंह राशि वालों को सितंबर में मिलेगी करियर से जुड़ी बड़ी गुडन्यूज

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement