Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tula monthly horoscope September 2022: सितंबर में तुला राशि वालों का सोया भाग्य खुलेगा, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

Libra monthly horoscope September 2022 तुला मासिक राशिफल सितंबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानते हैं तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla, Jyoti Jaiswal Published on: August 31, 2022 18:03 IST
Tula monthly horoscope September 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tula monthly horoscope September 2022

Highlights

  • जिनका जन्म 23 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच होता है उनकी तुला राशि होती है
  • तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना बहुत ही अच्छा होने वाला है
  • इस महीने आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और मित्र से संबंधित समाचार खुशियां लेकर आएंगे

Libra monthly horoscope September 2022 तुला मासिक राशिफल सितंबर 2022: नया महीना शुरू होने जा रहा है और सितंबर का महीना नए रंग रूप के साथ नई सौगात लेकर आने वाला है। जहां नई सौगात हो वहां चुनौतियां भी होती हैं। तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब आपको मिलेंगे लेकिन पहले जानते हैं तुला राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 23 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच होता है उनकी तुला राशि होती है। तुला राशि के लोगों के नाम का पहला अक्षर रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू या ते से शुरू होता है। तुला राशि का स्वामी शुक्र होता है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानते हैं तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा होगा।

Libra September horoscope तुला सितंबर राशिफल

तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना बहुत ही अच्छा होने वाला है। इस दौरान प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे और आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में अवसर धीरे-धीरे उत्पन्न होंगे और सफलता प्राप्त होगी। वहीं आपके जीवन में धन वृद्धि के शुभ संयोग भी बन रहे हैं। आपकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा। हालांकि परिवार में कोई युवा व्यक्ति तनाव बढ़ा सकता है। 

Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में मेष से मीन राशि तक इन लोगों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव

महीने के अंतिम दिनों में आपकी स्थिति में सुधार होगा और आपका मन खुश रहेगा। इस राशि के जातकों के लिए यह महीना बहुत ही शुभ है। एक ओर करियर के नए अवसर शुरू होंगे। वहीं दूसरी ओर काम का दबाव भी बढ़ेगा। इस महीने आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और मित्र से संबंधित समाचार खुशियां लेकर आएंगे।

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022- सूर्य की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

इस महीने बड़ों का आशीर्वाद लें और योग के लिए समय दें तो आपके लिए ये महीना उत्तम हो जाएगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Kanya Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में कन्या राशि वालों को होगा तनाव, कमाई के मामले में समय अच्छा

Vrish monthly horoscope September 2022: सितंबर में वृष राशि वालों के रिश्ते में पड़ सकती है दरार, इन बातों का रखें ध्यान

Singh September Rashifal 2022: सिंह राशि वालों को सितंबर में मिलेगी करियर से जुड़ी बड़ी गुडन्यूज

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement