Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Kanya Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में कन्या राशि वालों को होगा तनाव, कमाई के मामले में समय अच्छा

Virgo Monthly Horoscope September 2022: अगर आपका जन्म 23 अगस्त से 23 सितम्बर के बीच हुआ है तो आपकी सूर्य राशि कन्या होगी। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कन्या राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर का महीना।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla, Jyoti Jaiswal Published on: August 30, 2022 17:58 IST
Kanya Monthly Horoscope September 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kanya Monthly Horoscope September 2022

Highlights

  • अगर आपका जन्म 23 अगस्त से 23 सितम्बर के बीच हुआ है तो आपकी सूर्य राशि कन्या होगी
  • कन्या राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कमाई के मामले में बहुत अच्छा रहेगा
  • महीने के अंत में मानसिक दबाव रहेगा

Virgo Monthly Horoscope September 2022 कन्या मासिक राशिफल सितंबर 2022: नया महीना शुरू होने वाला है और नया महीना कुछ लोगों के लिए चुनौतियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ लोगों का भाग्य भी उदय हो सकता है। कन्या राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा रहेगा और कैसे उसे बेहतर किया जा सकता है, इन सभी सवालों के जवाब आपको मिलेंगे लेकिन उससे पहले ये जानते हैं कि कन्या राशि किन लोगों की होती है। अगर आपका जन्म 23 अगस्त से 23 सितम्बर के बीच हुआ है तो आपकी सूर्य राशि कन्या होगी। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कन्या राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर का महीना।

Singh September Rashifal 2022: सिंह राशि वालों को सितंबर में मिलेगी करियर से जुड़ी बड़ी गुडन्यूज

Kanya September Rashifal 2022 कन्या सितंबर राशिफल 2022

कन्या राशिवालों के लिए यह महीना आर्थिक रूप से अच्छा रहेगा। इस महीने आर्थिक मामलों में प्रगति होगी और किसी रिश्तेदार से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। काम पर संचार के माध्यम से समस्या को हल करने का प्रयास करें। बार-बार यात्रा करना स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। परिवार में आपसी तनाव या संपत्ति को लेकर दुख हो सकता है। महीने की शुरुआत में आर्थिक लाभ होने के संकेत हैं। 

Vrish monthly horoscope September 2022: सितंबर में वृष राशि वालों के रिश्ते में पड़ सकती है दरार, इन बातों का रखें ध्यान

कन्या राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कमाई के मामले में बहुत अच्छा रहेगा। समझदारी से कई कठिन मामले भी सुलझ सकते हैं। इस दौरान आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। मांगलिक कार्यों की योजना भी बन सकती है। महीने के अंत में मानसिक दबाव रहेगा, लेकिन खुद पर कंट्रोल रखकर आप इसे मैनेज कर लेंगे। इस दौरान आपको पार्टनरशिप पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में मेष से मीन राशि तक इन लोगों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव

योग और व्यायाम करके आप ये महीना और बेहतर कर सकते हैं, इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी और आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022- सूर्य की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement