Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mithun Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022: मिथुन राशि वालों को मिलेगा इतना पैसा, गिनते-गिनते थक जाएंगे

Mithun Weekly Horoscope in hindi 31 October-6 November 2022 Gemini saptahik rashifal: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 28, 2022 19:20 IST
Mithun Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मिथुन साप्ताहिक राशिफल

Gemini Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022 Gemini saptahik rashifal मिथुन साप्ताहिक राशिफल: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला समय मिला-जुला रहने वाला है। मिथुन राशि वालों को जहां पैसा कमाने का मौका मिलेगा वहीं उन्हें यात्रा से बचना चाहिए। मिथुन राशि वाले किन उपायों से आने वाला सप्ताह बेहतर कर सकते हैं, ये हम जानेंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मिथुन राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन होती है।

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Gemini Weekly Horoscope मिथुन साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि इस राशि के लोगों के लिए छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं के अलावा कोई बड़ी बीमारी होने की संभावना न के बराबर रहेगी। हालांकि, किसी भी मौसमी बीमारी के मामले में, घर पर स्व-उपचार के बिना, आपको डॉक्टर की सलाह के बिना दवाएं नहीं लेने की सलाह दी जाती है। किसी भी प्रकार के शेयर बाजार में निवेश करने वालों के लिए यह सप्ताह विशेष सफलता लेकर आ रहा है। क्योंकि इस दौरान उन्हें उस स्रोत से पैसा कमाने का भी मौका मिलेगा, जिसकी उन्हें सपने में भी उम्मीद नहीं थी। इस सप्ताह की शुरुआत में परिवार के साथ आपका व्यवहार काफी खराब रहेगा। 

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

आपके पारिवारिक जीवन में परेशानी रहेगी। इस वजह से सप्ताह के अंत में किए गए कार्यों पर आपको पछतावा भी हो सकता है। लेकिन इस पछतावे के बावजूद आप अपने परिवार के साथ अपने संबंध सुधारने में असफल रहेंगे। आपके करियर राशिफल के अनुसार इस सप्ताह के दूसरे भाग में इस राशि के व्यवसायियों को उतार-चढ़ाव से मुक्ति के साथ-साथ भरपूर प्रशंसा और तरक्की मिलेगी। आपको भाग्य का साथ मिलेगा और कम मेहनत के बाद भी आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। इस सप्ताह कई छात्रों को बेवजह यात्रा करनी पड़ेगी। इस कारण उन्हें पढ़ाई के लिए उचित समय नहीं मिल पाता है। ऐसे में इस सप्ताह जितना हो सके अनावश्यक यात्रा से बचें, अन्यथा परेशानी हो सकती है।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement