Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 12 Dec 2022 - 18 Dec 2022: मिथुन राशि के जातकों को हो सकती है आर्थिक हानि, जल्दबाजी में न लें फैसला

Gemini Weekly Horoscope 12 Dec 2022 - 18 Dec 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: December 12, 2022 21:06 IST
mithun rashi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope

Gemini Weekly Horoscope 12 Dec 2022 - 18 Dec 2022 : आपकी चंद्र राशि के ग्यारहवें भाव में राहु और बृहस्पति के एकसाथ स्थित होने की वजह से इस सप्ताह सेहत के नज़रिये से, स्थितियां पूरी तरह आपके पक्ष में ही दिखाई देंगी। जिससे आप एक अच्छे और बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेकर प्रसन्नचित्त हो सकेंगे। साथ ही इस राशि के बुजुर्ग जातकों को, इस दौरान आपको घुटनों और हाथों की पुरानी परेशानी से भी निजात मिल सकती है। यदि आपने पूर्व में कोई धन निवेश किया था तो, इस सप्ताह वो आपकी परेशानी का मुख्य कारण बन सकता है। क्योंकि आपको इससे आर्थिक हानि हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Taurus Weekly Horoscope 12-18 December 2022: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, तनाव से मुक्ती मिलेगी

आपके लिए बेहतर यही होगा कि कोई भी फैसला जल्दबाज़ी में न लेते हुए, बेहद सोच-समझकर ही लें। घर में उल्लास का माहौल, इस सप्ताह आपके तनावों को कम कर देगा। ऐसे में ज़रूरी होगा कि आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें। साथ ही इस सप्ताह आपको इस बात को समझने में भी मदद मिलेगी कि, अपने परिवार की भलाई के लिए आपको लगातार मेहनत करनी होगी। इसके लिए आपके हर कामों के पीछे, प्यार और दूर दृष्टि की भावना होनी चाहिए।

Aries Weekly Horoscope 12-18 December 2022: सावधान! हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती है, धन सोच समझकर खर्च करें

खुद को शांत करने की जरूरत होगी

इस सप्ताह आप पूर्व की तुलना में, अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊँचा तय कर सकते हैं क्योंकि चंद्र राशि के नौवें भाव में शनि स्थित होंगे। ऐसे में उसे पूरा करने में भी आपको अच्छी-खासी मेहनत करनी होगी। और आशंका है कि यदि किसी कारणवश उसका परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो आप खुद से निराश भी हो सकते हैं। इस सप्ताह कई छात्रों को परीक्षा में मेहनत के अनुसार परिणाम प्राप्त नहीं होगा, जिससे उनके अंदर निराशा का भाव उत्पन्न हो सकता है। ऐसे में आपको इस बात को समझते हुए खुद को शांत करने की ज़रूरत होगी कि जीवन में हार-जीत लगी रहती है। इस बात को समझें और पुनः अपनी मेहनत शुरू करें।

Love Horoscope 12 December 2022: प्रेमी पर रखें विश्वास, रोमेंटिक ड्राइव पर जाने का मौका मिल सकता है

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement