Monday, April 29, 2024
Advertisement

Virgo Weekly horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: अपनी काबिलियत पर भरोसा करें, घूमने-फिरने का बन सकता है मूड

Virgo Weekly horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022 in hindi: इस सप्ताह आप खुद के बारे में ज्यादा सोच सकते हैं। जानते हैं कुल मिला कर कैसा रहेगा ये सप्ताह।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Pallavi Kumari Updated on: December 18, 2022 23:45 IST
virgo- India TV Hindi
virgo

Kanya Saptahik Rashifal - कन्या साप्ताहिक राशिफल 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: इस सप्ताह अपने प्रति दूसरों के नज़रिए को देखकर, आपको ऐसा प्रतीत हो सकता है कि नया सीखने के लिए आप अब काफ़ी उम्र दराज़ हो चुके हैं। ऐसे में ये सोचकर अपना मूड ख़राब करने की जगह, अपनी काबिलियत पर भरोसा करें और इस बात को न भूले कि आप अपनी रचनात्मक और सक्रिय सोच की वजह से, कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं। ऐसे में आपको अपनी सोचने-समझने की शक्ति को, इसी ओर लगाने की सबसे अधिक ज़रूरत होगी। 

Leo Weekly horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: इस सप्ताह खराब हो सकता है स्वास्थ्य, आर्थिक चुनौतियां होंगी दूर

 घूमने-फिरने का बन सकता है मूड

इस सप्ताह आप अपने व्यस्त जीवन से कुछ सुकून भरे पलों की तलाश करते हुए, घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे। लेकिन आपको किसी भी प्रकार के धन को खर्च करते समय, विशेष सावधानी बरतनी होगी। क्योंकि संभव है कि इस समय आप पैसा खर्च करते हुए सुकून तो पा लें, परंतु बाद में आपको इस कार्य के लिए पछताना भी पड़ सकता है। इस सप्ताह किसी भी घर के सदस्य या अपने किसी मित्र के आगे, अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से बचें। अन्यथा वो व्यक्ति आपके विश्वास का गलत फ़ायदा उठाते हुए, आपको आहत कर सकता है। इसलिए अपनी भावनाओं को अभी खुद तक ही सीमित रखना, आपके लिए अच्छा रहने वाला है। 

Cancer Weekly horoscope 19 Dec 2022 - 25 Dec 2022: घर का माहौल रह सकता है अशांत, ध्यान से गाड़ी चलाएं

घरवालों के साथ समय व्यतीत करें

चंद्र राशि के मुताबिक बृहस्पति आपके सातवें भाव में हैं और चंद्रमा पर उनकी दृष्टि पड़ रही है, जिसके प्रभाव से इस सप्ताह आप अपने परिवार और कार्यक्षेत्र के बीच, सही तालमेल बरकरार रखने में सफल होंगे। जिसके कारण आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही, कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के पीछे का मुख्य कारण है। इसलिए घरवालों के साथ समय व्यतीत करते हुए, उन्हें अपनी उन्नति से अवगत कराए और उनके सहयोग के लिए, उनका धन्यवाद करें। सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है, ऐसे में स्कूल या कॉलेज जाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखना ही आपके लिए बेहतर रहेगा। अन्यथा इससे आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता है।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement