Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Kark Saptahik Rashifal 07-13 November 2022: कर्क राशि वालों को अपने ऊपर काम का बोझ लेने से बचना चाहिए

Kark Saptahik Rashifal 07-13 November 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए आने वाला समय कर्क राशि वालों के लिए कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Updated on: November 07, 2022 17:08 IST
Kark Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kark Saptahik Rashifal

Cancer weekly horoscope 07-13 November 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल 07 नवंबर-13 नवंबर 2022: इस सप्ताह के मध्य जब चंद्रमा आपकी राशि के एकादश भाव में होंगे, तब आप निरंतर अपनी जीवन शैली में सुधार करने का परिवर्तन करेंगे। इसके लिए आप बेहतर स्वास्थ्य जीवन के लिए, खुद को अपने आराम के क्षेत्र से निकालते हुए, रोज़ाना नियमित रूप से योग, व्यायाम करने का फैसला भी ले सकते हैं। हालांकि, इस समय आपको काम का ज्यादा बोझ, अपने ऊपर लेने से बचना चाहिए। इस सप्ताह नौकरीपेशा जातकों की आय में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। ऐसे में उन्हें कुछ छोटे निवेशों में अपने पैसे खर्च करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि इससे ही उन्हें आर्थिक लाभ मिलने की संभावना बनेगी और वो अपने भविष्य को सुरक्षित करने में सफल होंगे।

इस पूरे ही सप्ताह कई घरेलू मसले आपके दिमाग पर छाए रहेंगे और ये आपके काम करने की क्षमता को भी खराब कर देगा, जिसका सीधा असर आपके पारिवारिक जीवन पर पड़ेगा। हफ्ते की शुरुआत में चंद्रमा की दशम भाव में उपस्थिति होने से आपका करियर सटीकता के साथ आगे बढ़ने में आपको परेशानी हो सकती है। परंतु आप खुद को सर्वोपरि समझते हुए, इस समय दूसरों की मदद लेने से खुद को रोकेंगे। इससे आपको भविष्य में असफलता का मुँह तक देखना पड़ सकता है।

इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे विद्यार्थियों को, अचानक से सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है। इसलिए अपने लक्ष्य के प्रति केंद्रित रहे और मन लगाकर मेहनत करें और उन लोगों से दूर रहे जो आपका ज्यादातर समय व्यर्थ की चीज़ों में बर्बाद करते हैं।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

ये भी पढ़ें-

Chandra Grahan 2022: जानें भारत में मौजूद ऐसे मंदिरों के बारे में जो ग्रहण के दौरान भी नहीं होते बंद

Lunar Eclipse 2022: कार्तिक पूर्णिमा के दिन लगेगा साल का अंतिम चंद्र ग्रहण, इस दौरान इन बातों का रखें ध्यान

Dev Diwali 2022: देव दीपावली पर 10 लाख दीयों से रोशन होगी शिव नगरी, 80 लाख फूलों से सजावट, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement