Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Aquarius Weekly Horoscope 16-22nd January 2023: कुंभ राशि वाले जातकों के लिए बेहद भाग्यशाली है सप्ताह

Aquarius Weekly Horoscope 16th to 22nd January 2023 कुंभ साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: January 14, 2023 13:52 IST
कुंभ साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुंभ साप्ताहिक राशिफल

Aquarius Saptahik Rashifal कुंभ साप्ताहिक राशिफल: नया सप्ताह शुरू होने वाला है। ऐसे में आने वाला सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब जानिए ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि सब कुछ आपकी योजना के अनुसार होगा और आप अपने जीवन में बड़े बदलाव करने में सक्षम होंगे। लोग आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं, लेकिन वे आपको किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। चिंता की कोई बात नहीं है, इसलिए इस सप्ताह जीवन का आनंद लेने का प्रयास करें। आपके परिजन आपकी भावनाओं को समझेंगे और उसी के अनुसार आपके साथ व्यवहार करेंगे। यह आपको मानसिक शांति और स्थिरता बनाए रखने में मदद कर सकता है। आपको अपने भाई-बहनों का ध्यान रखना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि वे आपके सामने अपनी भावनाओं को साझा करने में सक्षम हों। अच्छे माता-पिता होने से ज्यादा सौभाग्य की कोई बात नहीं है, इसलिए उन्हें खुश और संतुष्ट रखने की कोशिश करें। 

अपना काम हमेशा की तरह जारी रखें ताकि आप अपने वरिष्ठों और उच्चाधिकारियों को प्रभावित कर सकें। वे आपकी मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे, इसलिए उनके प्रति बहुत आभारी रहें। कुंभ साप्ताहिक राशिफल बताता है कि व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह समय बहुत ही भाग्यशाली और लाभदायक हो सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। साथ ही यह समय नए निवेश के लिए भी अच्छा है। एक बार जब आप अपनी आय को बचाने और इसे लाभदायक संसाधनों में लगाने में सक्षम हो जाएंगे तो आपको धन के महत्व का एहसास होगा। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है जिसे आपको आगे एक स्थिर जीवन जीने के लिए याद रखने की आवश्यकता है। 

आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते काफी हद तक सुधरेंगे। चिंता की कोई बात नहीं है, इसलिए ज्यादा सोचना बंद करें। नहीं तो यह आपके वैवाहिक जीवन में और भी कई समस्याओं को जन्म दे सकता है। इस दौरान कई सरप्राइज आपका इंतजार कर रहे हैं। आप लोगों को खुश करने की कोशिश करते हैं और उनका आशीर्वाद लेने की इच्छा भी पूरी करते हैं। आपके पास एक दयालु हृदय है इसलिए उन लोगों की मदद करने का प्रयास करें जिन्हें आपके समर्थन और मार्गदर्शन की आवश्यकता है।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: गणपति बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, जानें सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह

Kark Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कर्क राशि पर इस सप्ताह होगी मां लक्ष्मी की अपार कृपा

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement