Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kark Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कर्क राशि पर इस सप्ताह होगी मां लक्ष्मी की अपार कृपा

Cancer Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 13, 2023 22:12 IST
Cancer Weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Cancer Weekly horoscope

Cancer Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023:  गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप लाभदायक समय की उम्मीद कर सकते हैं। ग्रहों की चाल आपके जीवन में सकारात्मक वृद्धि के संकेत दे रही है। आगे स्थिर जीवन जीने के लिए सही अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें। इस दौरान आप अपने निजी और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन बनाने में सफल रहेंगे। आपका निजी जीवन कई उत्सवों से भरा रहेगा। अपने घर में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए। यह एक खुशी का समय होगा जब आप आराम कर सकते हैं और अपने जीवन के कुछ बेहतरीन लोगों की संगति में रह सकते हैं। इसके अलावा आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है नहीं तो जल्द ही आपको विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें और नई परियोजनाओं की प्रतीक्षा करें। एक बार जब आप अपनी रचनात्मकता को पूरी तरह से प्रदर्शित करने में सक्षम हो जाते हैं, तो आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से प्रभावित हो सकते हैं। स्थिर करियर की तलाश कर रहे छात्रों को भी यह समय लाभदायक लगेगा। वहीं व्यापार से जुड़े जातकों को सफलता में निरंतरता बनाए रखने के लिए थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी और नए निवेश के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा। एक बार जब आप अपने वित्त पर नियंत्रण कर लेते हैं तो आपको कई महत्वपूर्ण बातों का एहसास होगा। उसके बाद, आप अपने पैसे को बेहतरीन तरीके से बचा सकते हैं।

अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के लिए प्रभावी समाधान प्राप्त करने के लिए अपने साथी के साथ बातचीत करें। यदि आपकी अभी तक शादी नहीं हुई है, तो अब शादी के विकल्पों पर विचार करने और प्रयास करने का एक अच्छा समय है। इस हफ्ते आपको कई नए मौके मिल सकते हैं। इसलिए आपको सुरक्षित भविष्य के लिए सही अवसर चुनने में सावधानी बरतनी चाहिए। एक बार जब आप जीवन में सही रास्ते पर आ जाते हैं, तो पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे। इसके साथ ही आपके पास अपने जीवन को बेहतरीन तरीके से नियंत्रित करने की क्षमता भी है इसलिए इसका उपयोग करने का प्रयास करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Mithun Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मिथुन राशि वालों का यह हफ्ता रहेगा मालामाल!

Vrishabh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: आर्थिक स्थिति के हिसाब से ऐसा रहेगा वृष राशि का सप्ताह

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement