Monday, May 13, 2024
Advertisement

Vrishabh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: आर्थिक स्थिति के हिसाब से ऐसा रहेगा वृष राशि का सप्ताह

Taurus Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 वृष राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: January 13, 2023 23:49 IST
Taurus Weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Taurus Weekly horoscope

Taurus Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 वृष राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023:  गणेशजी कहते हैं कि सफलता और प्रसिद्धि पाने के लिए इस पूरे सप्ताह धैर्य रखने की कोशिश करें। साथ ही आपको अपने वरिष्ठों और बड़ों के विरोध का भी सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखना चाहिए और एक नई शुरुआत का इंतजार करना चाहिए। आपके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार आपको किसी न किसी तरह से भड़काने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, यह आपका कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि आप अपनी विलासिता को त्याग दें और कड़ी मेहनत करें। जब आप देखते हैं कि आप दबाव को संभाल सकते हैं तो आप यह भी पाएंगे कि वास्तव में अपने परिवार के सदस्यों के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ना आसान हो जाता है। 

पेशेवर तौर पर आप अच्छा करेंगे, लेकिन आपको अपने वरिष्ठों की नजरों में बने रहने की भी जरूरत है। ऐसा करने का एक ही तरीका है, अपने काम के प्रति ईमानदार रहें और दिए गए समय में प्रोजेक्ट को पूरा करें। इसके अलावा इस सप्ताह आप किसी न किसी रूप में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन भी कर पाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी लेकिन अपनी आय को बचाना हमेशा आवश्यक है। आपके रिश्तेदार आपके लिए बचत करना कठिन बना सकते हैं लेकिन आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश करने का प्रयास करें। एक बार जब आप एक अच्छी रकम बचा लेते हैं, तो आपात स्थिति में यह आपकी मदद करेगा। 

अपनी भावनाओं से अवगत रहें और जब आपके पास समय हो तो उन्हें अपने साथी के साथ साझा करें। स्वयं को अभिव्यक्त करना आवश्यक है, अन्यथा यह गलतफहमियों को जन्म देगा।  यह सप्ताह आपके जीवन की सभी समस्याओं का स्थाई समाधान लेकर आने वाला है। आपको केवल सही अवसरों का उपयोग करने और परिणामों का आनंद लेने की आवश्यकता है। इसे गुप्त रखने की कोशिश करें और सर्वोत्तम संभव तरीके से सफलता प्राप्त करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

Shukra Gochar: 22 जनवरी को शुक्र करने जा रहा है कुंभ राशि में गोचर, इन 4 राशियों पर किस्मत होगी मेहरबान

बुध धनु राशि में मार्गी होने से इन राशियों पर मंडराएगा संकट का बादल, जानिए अपनी राशि का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement