Monday, May 13, 2024
Advertisement

Mithun Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मिथुन राशि वालों का यह हफ्ता रहेगा मालामाल!

Gemini Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 13, 2023 20:59 IST
Gemini Weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly horoscope

Gemini Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023:  गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। इसके अलावा आप आध्यात्मिक उन्नति भी कर पाएंगे, जो आगे चलकर आपके काम आएगी। कुल मिलाकर यह समय आपके लिए सुखद और संतोषजनक रहने वाला है। उन्हें निरंतर देखभाल और मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है। आप उनके साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। वे आपको जीवन भर आशीर्वाद दें। कुछ सबसे अच्छे लोग जो आपके मित्र के रूप में हो सकते हैं, इसलिए जितनी बार संभव हो उनके साथ जुड़ने का प्रयास करें।

आपको अपने प्रोफेशन को अधिक समय देने की आवश्यकता होगी लेकिन जल्द ही इसके बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। यदि आप इस दौरान अपना समय और अपनी ऊर्जा देने में सक्षम हैं, तो आपको जीवन भर करियर की किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा कला और नृत्य जैसे रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े छात्रों के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

आप धीरे-धीरे अपनी आमदनी बढ़ाने में भी सफल रहेंगे। आपको अपने परिवार को अपनी नौकरी और आय के महत्व का एहसास कराने की कोशिश करनी चाहिए। इस दौरान आपको अपने पार्टनर का प्यार और देखभाल मिल सकती है। जो अकेले ही तमाम समस्याओं से निपटने में मददगार साबित होगा। इस एक व्यक्ति की भावनाओं को थोड़ा नियंत्रित करें ताकि आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में संतुलन ला सकें। इस सप्ताह आप अच्छे समय की उम्मीद कर सकते हैं।

आपका व्यक्तिगत और आध्यात्मिक विकास होगा। यह आपको एक परिपक्व व्यक्ति बनने और आपके जीवन में आने वाली समस्याओं को संभालने में मदद करेगा। साथ ही, बहुत ज्यादा सोचने जैसी कोई बात नहीं है इसलिए हर समय अपने आप को शांत और संतुलित रखने की कोशिश करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Vrishabh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: आर्थिक स्थिति के हिसाब से ऐसा रहेगा वृष राशि का सप्ताह

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

Shukra Gochar: 22 जनवरी को शुक्र करने जा रहा है कुंभ राशि में गोचर, इन 4 राशियों पर किस्मत होगी मेहरबान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement