Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मंगल भारी होने से झेलना पड़ सकता है चौतरफा नुकसान, इस उपाय से होगी बरकत

Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Published on: October 16, 2022 19:59 IST
Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022

Highlights

  • पैसों को लेकर ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है।
  • पैसों की अहमियत को समझें वरना क़र्ज़दार बन सकते हैं।
  • जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे हैं, उन्हें मेहनत का मीठा फल मिलेगा।

Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: जो जातक जिम जाते हैं उन्हें इस सप्ताह ज़रूरत से ज्यादा वजन उठाने से बचना चाहिये, नहीं तो एकादश भाव में मंगल आपकी मांसपेशियों में खिंचाव ला सकते हैं। इसके अतिरिक्त आपके स्वास्थ्य के लिहाज़ से समय, विशेष उत्तम रहने की संभावना बनती दिखाई दे रही हैं। इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि, आप पैसों की अहमियत को समझने के बावजूद अपने धन को बेबाक तरीक़े से खर्च करते आए हैं। परंतु इस सप्ताह आपको अपने पूर्व समय की उन ग़लतियों का ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है। क्योंकि मध्य सप्ताह में चन्द्रमा के द्वादश भाव में गोचर करते ही बहुत सी ऐसी स्थितियाँ आएँगी, जब कोई करीबी सदस्य पैसों की डिमांड करेगा, परंतु आपके पास उसे देने के लिए कुछ नहीं होगा। जिससे उनके और आपके रिश्तों में दूरियाँ आने के योग बनेंगे।

Ahoi Ashtami 2022: अहोई अष्टमी के व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, बच्चों पर होगा असर

आपकी माता जी को इस सप्ताह, अपनी किसी पुरानी व गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं से निजात मिल सकेगी। जिस कारण आपके मन में उनके साथ, ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने की इच्छा जागृत हो सकती हैं। माता-पिता का बेहतर स्वास्थ्य देख, आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा या किसी पिकनिक पर जाने का प्लान कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान भी, उनकी सेहत को लेकर थोड़ा सजक रहें। नौकरी पेेशा से जुड़े लोगों को इस सप्ताह सबसे अधिक कार्यक्षेत्र पर कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि संभव है कि आप न चाहते हुए भी कोई ऐसी गलती कर बैठेंगे, जिसकी वजह से आपको अपने सीनियर्स की डांट पड़ सकती है। 

Vastu Tips: अगर इस दिशा में बनवाएंगे टॉयलेट तो घर में छाएगी उदासी, खुशियां फेर लेंगी मुंह

आपकी राशि से संबंधित वो युवा, जो किसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे हैं, उन्हें इस सप्ताह सूर्य के तृतीय भाव में गोचर करने से अपनी मेहनत का अच्छा फल मिल सकेगा। जिसके अनुसार उनकी मनचाही मुराद पूरी हो सकती है। इसलिए अपनी मेहनत जारी रखें और अपने शिक्षकों और बड़ों से, कठिन विषयों को समझने में मदद लेते रहें।

उपाय: प्रतिदिन प्रातः काल सूर्य देव को जल अर्पित करें और सूर्याय नमः का जाप करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement