Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: तुला राशि वाले सेहत को लेकर हो जाएं सावधान! वरना हो सकता है घोर अनर्थ

Libra Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kummar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Updated on: October 16, 2022 20:39 IST
Libra Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Libra Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022:

Libra 17 Oct 2022 - 23 Oct 2022 Horoscope (तुला  राशिफल 17 Oct 2022 - 23 Oct 2022): शुरुआत में ही चन्द्रमा के दशम यानी कर्म भाव में होने से आपके ऊपर काम और जिम्मेदारियों का बोझ अधिक होगा। परंतु बेहतर स्वास्थ्य के लिए आपको, बहुत ज़्यादा काम करने से बचने की सलाह दी जाती है। अन्यथा इससे आपको सिर्फ़ तनाव ही नहीं, बल्कि थकान भी महसूस होगी। 

एक लंबे अरसे के बाद, ये सप्ताह आपके आर्थिक पक्ष को मजबूती देगा। क्योंकि मंगल के नवम भाव में होने से आप हर प्रकार के ख़र्चों पर नियंत्रण रखते हुए, अपने धन को संचित करने में कामयाब हो पाएँगे। इसके लिए सारा श्रेय केवल खुद को ही देने की जगह, अपने करीबियों, घरवालों, और अपने साथी को भी इसका कुछ श्रेय ज़रूर दें। इस सप्ताह आपके निजी जीवन में कई ऐसी स्थितियाँ उत्पन्न होंगी, जब आपको ये महसूस होगा कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं। बावजूद इसके आपको उन्हें कुछ भी बोलते समय, विशेष सावधानी बरतने की ज़रूरत होगी। अन्यथा आप न चाहते हुए भी, उन्हें आहत कर सकते हैं। 

Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मंगल भारी होने से झेलना पड़ सकता है चौतरफा नुकसान, इस उपाय से होगी बरकत

हमेशा परिस्थितियां हमारे अनुसार काम करें, ऐसा ज़रूरी नहीं होता है और ठीक ऐसा ही इस सप्ताह आपको भी महसूस होने वाला है। जब आपकी हर राणिनीति और योजना सूर्य के प्रथम भाव में होने से बेकार होती दिखाई देगी। इससे आप खुद को प्रोत्साहित रखने में भी असमर्थ होंगे। आपकी राशि के वो छात्र, जो किसी प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हैं और उसमें सफलता पाना चाहते हैं, तो उन्हें इस दौरान अपने साहस और आत्मविश्वास के बल पर भरपूर सफलता मिल सकेगी। परंतु यह निश्चित मानिए कि आपको इसके लिए, अपने गुरुजनों और अपने शिक्षकों को खुश करने, तथा उनके साथ अपने संबंध बेहतर करके चलने की विशेष आवश्यकता होगी

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

उपाय: शुक्रवार के दिन सफ़ेद वस्तुओं जैसे चीनी, दूध की मिठाई या बताशे गरीबों में दान करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

Virgo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: कन्या राशि वालों को करियर में मिल सकती है तरक्की, बस करना होगा ये काम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement