Monday, April 29, 2024
Advertisement

Love Horoscope 21 December 2022: इन राशियों पर होगाी प्यार की बरसात, डेट पर जा सकते हैं

Love Horoscope 21 December 2022: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 21 दिसंबर का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Published on: December 20, 2022 23:30 IST
love rashifal 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 21 December 2022

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आपकी ऊर्जा का स्तर आज शानदार रहेगा और दूसरों के लिए यह आश्चर्यजनक होगा क्योंकि आप एक शर्मीले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। सकारात्मक सोच के साथ, आपको रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाने के उद्देश्य से जाना चाहिए और उस विशेष व्यक्ति से मिलना चाहिए।       

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 8

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि आने वाला दिन जुनून और प्यार से भरा होने के लिए तैयार है। हालाँकि, यह आपके पास आसानी से नहीं आएगा, और आपको इसके लिए मेहनत करनी होगी। आप बहुत सीधे और बहादुर व्यक्ति के रूप में सामने आएंगे और आपका साथी इन गुणों की सराहना करेगा। हालांकि आप बहुत ही विनम्र तरीके से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने जा रहे हैं।    ᅠ

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 5

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि आपका साथी आपके साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहेगा और आपको कहीं बाहर घुमाने ले जाएगा। यह आपके लिए एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने और बंधन बढ़ाने का अवसर होगा। अपने बंधन को और विकसित करने के लिए आप एक साथ किसी गतिविधि में भी शामिल हो सकते हैं।       

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 10

कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि एक सफल प्रेम संबंध की कुंजी उत्कृष्ट संचार है। आज हर मामले पर बात करें और आप कई गलतफहमियों को दूर करने में सक्षम होंगे। इस दिन के अंत में अपने साथी के साथ रोमांटिक सैर की योजना बनाएं।       

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 4

सिंह:
गणेशजी कहते हैं कि किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने के लिए आज का दिन उपयुक्त रहेगा और आप उसे प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आपका आकर्षण निश्चित रूप से उनका दिल जीत लेगा जो एक लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते की नींव रखेगा।       

भाग्यशाली रंग : जामुनी
भाग्यशाली अंक : 6

कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि आप इस विशेष व्यक्ति को पिछले कुछ समय से देख रहे हैं, लेकिन आप निर्णय लेने के लिए अपना समय निकालना चाहेंगे। इस रिश्ते में जबरदस्ती किए जाने का विचार आपको अच्छा नहीं लगेगा। वहीं दूसरी ओर आपका साथी कुछ ज्यादा ही उत्साहित रहेगा लेकिन आपको अपने मुद्दों पर शांति से और खुले दिमाग से चर्चा करनी होगी।   

भाग्यशाली रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 12

तुला:
गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत ही मृदुभाषी व्यक्ति हैं, और जिस व्यक्ति को आप कुछ समय से जानते हैं, उसके साथ बातचीत करना आपके लिए बहुत कठिन है। अपने दिल की बात कहने के लिए आपको काफी साहसी होना होगा लेकिन सावधान तरीके से ताकि आपको गलत न समजा जाए।     

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अपने पार्टनर के साथ एक शानदार दिन बिताने का एक बेहतरीन अवसर होगा। आप ग्रामीण इलाकों में एक लंबी ड्राइव पर जा सकते हैं या कुछ नया सीखने और अपनी रचनात्मकता में सुधार करने के लिए एक कोर्स में शामिल हो सकते हैं। यह एक साथ कुछ अच्छा समय बिताने का अवसर होगा।        

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 11

धनु:
गणेशजी कहते हैं कि जीवनसाथी से आज आपको कोई सरप्राइज़ मिल सकता है। दिन कई गतिविधियों से भरा रहने के लिए तैयार है। आपका साथी आपके लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए काफी बोल्ड होगा, और आपको उसी तरह वापस लौटना चाहिए। बिना किसी झिझक के अपने प्यार का इज़हार करना हमेशा अच्छा होता है।        

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 7

मकर:
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी को लंबे समय से पसंद करते हैं, और आपको अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए निडर और निर्भीक होना चाहिए। हालाँकि, आप उस व्यक्ति की प्रतिक्रिया के बारे में आशंकित महसूस कर सकते हैं, और इस चिंता को मारने का एकमात्र मौका बातचीत मोड में आना है। अंत में सब अच्छा होगा।    

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 3

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी बहुत जीवंत और रोमांचक व्यक्ति के साथ दोस्ताना बातचीत कर सकते हैं। हालाँकि, आपको अपनी भावनाओं को उसके सामने व्यक्त करने का साहस करना होगा। उस मोड में आएं और बातचीत के विषय को व्यवसाय से अन्य मुद्दों पर निर्देशित करें। यदि आप इसे अभी नहीं करते हैं, तो बहुत देर हो सकती है।  

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 13

मीन:
गणेशजी कहते हैं कि जब आपको डेटिंग और रोमांस के लिए अप्रोच करना होता है तो आप बहुत सोचते हैं। आज आप महसूस करेंगे कि यह सिर्फ एक भ्रम था और कुछ नहीं। किसी अजनबी के साथ आपकी बातचीत शुरू होगी और यह आकर्षक होगी। साथ में, आप उसके बाद डिनर डेट पर जा सकते हैं।     

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 9

(भाग्यशाली अंक : श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें- 

Year Ender 2022: क्यों रहा यह साल खास, इन राशियों की पलटी किस्मत

Year Ender 2022: शनि ने इन राशियों में मचाई हलचल, रहा ढैय्या का प्रभाव

Year Ender 2022: इस साल इन राशियों का रहा हाल बेहाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement