Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Love Horoscope 8 March 2023: रंगों की तरह रंगीन होगा आपका रिश्ता, इन राशियों की दोगुनी होगी खुशियां, जानें आपकी राशि का हाल

Love Horoscope 8 March 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 8 मार्च का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Published on: March 08, 2023 6:00 IST
Love Horoscope 8 March 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 8 March 2023

Love Horoscope 8 March 2023: आज का दिन (8 मार्च) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आप उग्र मिजाज के हो सकते हैं और इसके कारण इस बात की प्रबल संभावना है कि आप अपने साथी के साथ साझा किए गए संबंधों में तनाव पैदा करेंगे। इसके झांसे में आने से बचें।           

  1. भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  2. भाग्यशाली अंक : 1

 

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी के साथ दिन को संजोएंगे और खुद को खुश करेंगे। यह पूरी तरह से आपके आकस्मिक रवैये के कारण होगा। आज आप अपने साथी के साथ समय बिताने के लिए नये तरीके ढूंढेंगे।                

  1. भाग्यशाली रंग : भूरा
  2. भाग्यशाली अंक : 11

 

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी द्वारा उपेक्षित महसूस कर सकते हैं। हालाँकि, यह केवल आपके माइंड सेट के कारण है। दिन को और खुशनुमा बनाने के लिए आपको इस तरह की सोच से ज्यादा बचने की जरूरत है।           

  1. भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  2. भाग्यशाली अंक : 2

 

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी के साथ रिश्ते में शांत और रचित रहें, क्योंकि यह दिन को पूरा करने के लिए महत्वपूर्ण है। आप कुछ ऊटपटांग बातों का भी सहारा ले सकते हैं, इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।                     

  1. भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  2. भाग्यशाली अंक : 12

 

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आपका साथी आपके कल्याण के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आपका मार्गदर्शन करेगा। इससे आपको परिवार में सुख-समृद्धि देखने को मिलेगी। आपके साथी की सहायता से आप अपने जीवन एक नया मुकाम हासिल कर पायेंगे।       

  1. भाग्यशाली रंग : नारंगी
  2. भाग्यशाली अंक : 10

 

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी के साथ अपने दृष्टिकोण में सीधे आगे रहेंगे। इससे आपका प्रिय और अधिक संतुष्ट होगा। आपके दृष्टिकोण से आपका साथी बहोत प्रभावित होगा इस लिए खुदको बदलने की व्यर्थ कोशिश न करे।            

  1. भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  2. भाग्यशाली अंक : 3

 

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आपके मन में मित्रता का भाव रहेगा। यह रवैया आपके साथी को प्रतिबिंबित करेगा और इस प्रकार अधिक खुशी कायम रहेगी। आज आप जिसे अपना अच्छा दोस्त समज रहे है उसे अपना जीवन साथी बनाने के बारेमे सोच सकते है।                     

  1. भाग्यशाली रंग : सफेद
  2. भाग्यशाली अंक : 7

 

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने पार्टनर के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर कर सकते हैं। इससे आपके प्रिय के साथ शांति और सद्भाव भंग हो सकता है। अपने पार्टनर के साथ शांति से बात करे और उन्हे आपकी बात समजाने की कोशिश करे।                     

  1. भाग्यशाली रंग : काला
  2. भाग्यशाली अंक : 5

 

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के साथ आपकी तीखी नोकझोंक हो सकती है। आपको इससे बचने और मैत्रीपूर्ण दृष्टिकोण बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है। अपने साथी के साथ ज्यादा बहस न करे नही तो बात बिगड़ सकती है।                 

  1. भाग्यशाली रंग : नीला
  2. भाग्यशाली अंक : 6

 

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के साथ संबंधों में अधिक सामंजस्य रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ काफी अच्छी फीलिंग्स भी शेयर करेंगे लेकिन अपनी भावनाओ को व्यक्त करते समय थोड़ा शांत रहे नहीं तो सबंध बिगड़ सकते है।                      

  1. भाग्यशाली रंग : पीला
  2. भाग्यशाली अंक : 4

 

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि एक दोस्ताना रवैया आपके साथी के साथ दृष्टिकोण को परिभाषित करता है। इससे आप प्रसन्नता बनाए रख पाएंगे और अपने प्रिय को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे। आप दोनों के बिच अच्छा तालमेल बना रहेगा और आप जीवन में आगे बढ़ पाएंगे।            

  1. भाग्यशाली रंग : लाल
  2. भाग्यशाली अंक : 8

 

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि अपने पार्टनर के साथ मधुर संबंध बनाए रखना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। अधिक समायोजन करें और अपने प्रिय के साथ अच्छे शब्दों का आदान-प्रदान करें। पता करें कि आपके साथी के मन में क्या है और उसके अनुसार कार्य करें।              

  1.  भाग्यशाली रंग : हरा
  2. भाग्यशाली अंक : 9

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Shani Uday 2023: होलिका दहन से मेष, सिंह, मकर सहित इन 4 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शनि उदय होकर दूर करेंगे इनके सारे कष्ट

Weekly Horoscope: गणपति बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, खुशियों से भरा रहेगा सप्ताह, जानें अपना हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement