Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Daily Love Rashifal 09 November: मेष राशि वाले लोगों को रहना होगा सावधान, इनका निजी जीवन हो सकता है बुरा!

Daily Love Rashifal 09 November: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए लव राशिफल के माध्यम से सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा आपका सप्ताह

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: November 10, 2022 15:34 IST
 Daily Love Rashifal 09 November- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Daily Love Rashifal 09 November

Daily Love Rashifal 09 November: आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और शादीशुदा से जुड़ी जानकारियां जान सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं लव राशिफल के माध्यम से सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा उनका सप्ताह।

मेष राशि

 मेष राशि

Image Source : INDIA TV
मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस बात से सावधान रहें कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उससे आप कैसे संपर्क करते हैं। एक अच्छी बातचीत में शामिल होने की कोशिश करें और उसकी नापसंदियों को जानने की कोशिश करें। एक प्रतिष्ठित व्यक्ति की तरह व्यवहार करें और स्वयं बनें, सब कुछ सुचारू रूप से होगा।

भाग्यशाली रंग :  गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 9

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप हाल ही में काम में बहुत अधिक तल्लीन रहे हैं जो आपके निजी जीवन के लिए वास्तव में बुरा साबित हुआ है। आप अपने प्रिय को समय नहीं दे पा रहे हैं। संतुलन बनाए रखें। अपने साथी के साथ इस बारे में बात करें ताकि बहुत देर होने से पहले आपके बीच की सारी गलतफहमी दूर हो जाए।

भाग्यशाली रंग :  मरून
भाग्यशाली अंक : 3

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्ते को तय करने की कगार पर हैं। कुछ मुद्दे चल रहे हैं, लेकिन उन्हें मेज पर सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाया जा सकता है। आज कोई भी निर्णय लेने से पहले बहुत सोच-समझकर लें क्योंकि छोटी-छोटी बातों से रिश्ता टूटने का कारण नहीं बनना चाहिए।

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 7 

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके रोमांटिक रिश्ते में बहुत कुछ आपकी संचार शैली पर निर्भर करेगा। आपको चर्चा के एक अलग विषय पर पूरी तरह से विचलित होने का एक विकल्प चुनना होगा ताकि ध्यान हटा दिया जाए या उसे आकर्षित करने के लिए पूरे जोश और जुनून के साथ चर्चा करें।

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 1 

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनी प्रेम रुचि के साथ कुछ अतिवादी विषयों पर चर्चा करने का अवसर मिलेगा। अपनी संचार शैली के बारे में बहुत सावधान रहें क्योंकि यदि आप वर्बोज़ हैं तो आप उसे नाराज कर सकते हैं। अपने दृष्टिकोण में अपरंपरागत, सूक्ष्म और मधुर बनें और आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं होगा।

भाग्यशाली रंग: ऑरेंज
भाग्यशाली अंक: 2

कन्या राशि

कन्या राशि

Image Source : INDIA TV
कन्या राशि

आपके रोमांटिक जीवन का प्रवाह आज आपके साथी/प्रेम रुचि के रवैये पर बहुत कुछ निर्भर करेगा। आप नर्वस और थोड़े आवेगी हो सकते हैं और यह तर्क का एक महत्वपूर्ण कारण हो सकता है। बहुत शांत और संयमित रहें और बात करने के बजाय अधिक सुनना सीखें।

भाग्यशाली रंग: जामुनी
भाग्यशाली अंक: 8

तुला राशि

तुला राशि

Image Source : INDIA TV
तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका साथी आपसे कुछ अवास्तविक अपेक्षाओं को लेकर भ्रमित हो सकता है, और यह सही समय है कि आप दोनों को बैठकर परस्पर चर्चा करनी चाहिए। पहली बात जिस पर बात करनी चाहिए वह है इस रिश्ते में आपका अपना मकसद अगर यह साफ हो जाता है तो बाकी सब चीजें अपने आप हो जाएंगी।

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 6

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका प्रेम संबंध आज काफी मस्ती से भरा रहेगा और आप और आपका साथी दोनों मिलकर आनंद का अनुभव करेंगे। आप बहुत सारी मस्ती, खेल, हँसी, गतिविधियों में संलग्न हो सकते हैं और यह आपके बंधन के लिए अद्भुत काम करेगा। आपको ध्यान रखना होगा कि आप ओवरबोर्ड न जाएं।

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 2

धनु राशि

धनु राशि

Image Source : INDIA TV
धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने घर के लिए कोई विलासिता की वस्तु खरीदने की योजना बना रहे हैं। आज आप और आपका साथी विभिन्न विकल्पों पर बैठकर चर्चा कर सकते हैं। इस प्रक्रिया में, आपके पास कुछ तर्क हो सकते हैं और इससे बचने के लिए आपका सबसे अच्छा दांव चुप रहना और कूटनीतिक होना है।

भाग्यशाली रंग: बादामी
भाग्यशाली अंक: 1

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेम संबंधों में नरम बातचीत को प्राथमिकता देते हैं और यदि कोई गंभीर चर्चा का विषय है तो यह आपको थोड़ा परेशान और निराश कर सकता है। आज आप कुछ समान विचारधारा वाले लोगों से मिल सकते हैं और आप उनसे तुरंत जुड़ जाएंगे।

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 3

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि दिन का विषय एक प्रयोग है। आप और आपका साथी अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग खाना खाएंगे, गैर-पारंपरिक कपड़े पहनेंगे और अलग तरह से संवाद करेंगे। बोरियत को खत्म करने और अपने प्रेम जीवन को रोमांचक बनाने का विचार होगा।

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 9

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों में काफी सुधार आएगा क्योंकि आप अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आप बहुत सारी साहसिक गतिविधियों और खरीदारी आदि में संलग्न हो सकते हैं जो एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का एक उत्कृष्ट अवसर होगा।

भाग्यशाली रंग: आसमानी
भाग्यशाली अंक: 21

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement